Home तकनीक और ऑटो हीरो, बजाज और होंडा की 110 सीसी सेगमेंट में 5 बंद बाइक,...

हीरो, बजाज और होंडा की 110 सीसी सेगमेंट में 5 बंद बाइक, यहां देखें डिटेल- न्यूज़ 18 हिंदी


नई दिल्ली। भारतीय पहहिया मार्केंट के बस्ट सेलर सेगमेंट 100 -110 सीसी की बाइक्स होती है। जो कि अपने कम कीमत के भारतीय मध्यम वर्ग को खासा पसंद है। इसी तरह बाइक कंपनियों ने इस सेगमेंट में शानदार फीचर जैसे कि सेमी इंस्ट्रूमेंट।, ड्यूल टोन कलर और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स दे रही है। तो आई यें हम आपको बताते हैं इस सेगमेंट के 5 शानदार बाइक्स के बारे मे।

बजाज प्लेटिना 110 एच-गियर- प्लेटिना बजाज कि सबसे पॉपुलर बाइक है जिसे कंपनी ने 2019 में H- गियर वैरिएंट के साथ लॉन्च किया था जिसमें 5 गियर था। साथ साथ इसमें Cre Disc ब्रेक भी है। और कीमत 64, 301 रुपये (एक्स-शोरूम) से स्टैंर्ट होती है

यह भी पढ़ें: नकली ड्राइविंग लाइसेंस: देश में हर तीसरा ड्राइविंग लाइसेंस फर्जी है! ऐसे चेक करें ऑनलाइन डीएल

TVS Radeon- टीवीएस ने इसकी कीमत 68 037 रुपए (एक्स-शोरूम) रखी है और इसमें 110 सीसी कि इंजन के साथ ये 8.2 बीएचपी पावर और 8.7 एनएम का टार्क जनरेट करता है। डिस्क ब्रेक इसके कम्यूट ऑफ़ द ईयर वर्जन के साथ उपलब्ध है।

हीरो स्प्लेंडर आई-स्मार्ट यह भारत कि पहली बीआई ६ बाइक है। इसकी आई-स्मार्ट टेक्नोलॉजी की जरूरत न पड़ने पर इंजन को खुद ही बंद कर लेती है, जिससे ईंधन की खपत काफी कम हो जाती है। यह बाइक डिस्क ब्रेक मॉडल के साथ 68,850 रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: वापस लौटते हुए ‘धूम’ की बाइक है, 5 फरवरी को नई हायाबुसा का प्रीमियर होगा

हीरो पैशन प्रो- अपने स्प्लेंडर आई-स्मार्ट की तरह पैशन प्रो में भी आई-स्मार्ट टेक्नोलॉजीज है और इसमें 113 सीसी का इंजन है जो की 6.73 किलोवाट की पावर और 9.89 एनएम का टार्क जनरेट करता है। ये बाइक डिस्क ब्रेक मॉडल के साथ 69,600 रुपये (एक्स -शोरूम) में उपलब्ध है।

हौंडा लीवो – यह इस सेगमेंट की सबसे शानदार बाइक है जिसका डिस्क ब्रेक मॉडल की कीमत 75,748 रुपये (एक्स-शोरूम) है। बाइक 4 कलर ऑप्शन के साथ साथ ट्यूबलेस टायर और 6 -स्पॉक अलॉय व्हील के साथ उपलब्ध है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments