Home तकनीक और ऑटो होंडा की बाइक में मिलेगा ड्रोन, आपकी एक शान में उड़ने लगेगा...

होंडा की बाइक में मिलेगा ड्रोन, आपकी एक शान में उड़ने लगेगा ड्रोन, जानें सबकुछ


होंडा की बाइक में जल्द ही ड्रोन की सुविधा मिलेगी।

होंडा: होंडा के पेटेंट से अभी तक साफ नहीं हुआ है कि, इस टेक्नोलॉजीज का इस्तेमाल किस काम के लिए किया जाएगा। इसी पेटेंट से पता चलता है कि ये ड्रोन आपकी बाइक के पीछे एक बॉक्स में फिट होगा। जोन्दर देने पर आसमान में उड़ने लगेगा।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 फरवरी, 2021, 10:53 बजे IST

नई दिल्ली। होंडा हमेशा से नई तकनीक के विकास के लिए होना चाहिए है। ऐसे में होंडा अपनी बाइक्स के लिए ड्रोन तकनीक को इजाद करने में लगी है। यदि यह तकनीक सफल हो जाती है तो आपकी बाइक के पीछे एक ड्रोन हमेशा रहेगा। जो जरूरत के समय आपकी एकांत पर आसान में उड़ने लगेगा और जब आप इस ड्रोन को वापस बुलाएंगे तो यह वापस आकार आपकी बाइक के पीछे फिट हो जाएगा। आइए जानते हैं होंडा की इस तकनीक के बारे में …

ये तिथियां किस काम आएगी होंडा ने अभी तक नहीं बताया है – होंडा के पेटेंट से अभी तक साफ नहीं हुआ है कि, इस टेक्नोलॉजीज का इस्तेमाल किस काम के लिए किया जाएगा। इसी पेटेंट से पता चलता है कि ये ड्रोन आपकी बाइक के पीछे एक बॉक्स में फिट होगा। जोंदर देने पर आसमान में उड़ने लगेगा।

यह भी पढ़ें: होंडा शाइन और एक्टिवा केवल 2,499 रुपये के डाउन पेमेंट पर, 5 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा, जानें नया ऑफर

ऐसे काम करेगा – यदि आप किसी एडमेंन्डचर राइड पर है और आप सुंदर दृश्य को कैप्चर करना चाहते हैं। तो आप बाइक के पीछे बॉक्स में फिट ड्रोन कोैंड दे सकते हैं और ड्रोन आसमान में जाकर अपने अनुसार खूबसूरत व्यू की पिक्चर और वीडियो को बंद कर देंगे। इस तकनीक के बाद कई मुश्किल से भी आप बड़ी आसानी से कर सकते हैं।यह भी पढ़ें: पियाजियो ने इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर लॉन्च किया, खरीदने पर मिलेगा फेम IIidy

मुश्किल के वक्त काम करेगा ड्रोन – कई एक्सपर्ट्स का ये भी कहना है कि ऐसे ड्रोन्स आपसे आगे जा सकते हैं ये पता कर सकते हैं कि एक्सिडेंट्स के क्या अनुमान हैं। वहाँ ये आपको ट्रैफिक जाम, खराब सड़क और अन्य चीजों के बारे में जानकारी दे सकते हैं। अगर आप इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का इस्तेमाल कर रहे हैं तो ये आपको बैटरी पैक्स को चार्ज कर सकते हैं। हालांकि यहां उनका वजन बेहद कम होना चाहिए।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments