Home मध्य प्रदेश 10 वीं की छात्रा से रेप: बाइक से घुमाने के बहाने ले...

10 वीं की छात्रा से रेप: बाइक से घुमाने के बहाने ले गया आरोपी, खंडहर में रात भर सैन्य मेकर करता है दुष्कर्म, अकेले छोड़कर भागा


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

10 वीं की छात्रा को बंधक बनाकर युवक ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

  • खमरिया थाना क्षेत्र की घटना, परिवार शिकायत करने थाना पहुंचा
  • पुलिस ने रेप, बंधक बनाने और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ा

10 वीं की 14 वर्षीय छात्रा के साथ 25 साल के युवक ने रेप किया। आरोपी छात्र को घुमाने के बहाने ले गया। एक खंडहर में रात भर उसे बंधक बनाकर रेप करता रहा। केवल उसे छोड़कर भाग गया। लड़की ने घर पहुंच कर माँ को आपबीती बताई। लोकलाज की डर से माँ ने उसे चुप करा दिया। आखिर में परिवार वालों ने केस दर्ज कराने का फैसला लिया। खमरिया पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

छात्रा 25 फरवरी को चकघटा मंदिर के सामने खेल रही थी। उसके माता-पिता कहीं गए थे, तभी घाना निवासी श्रीवास्तव पहुँचे। शाम लगभग 6.30 बजे वह छात्रा को बाइक से घुमाने ले गया। आरोपी उसे घाना के नहर किनारे ले गया। वहाँ बोला- वह उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है। फिर उसे लेकर गोकुल नगर के खंडहर में पहुँचे। वहां लड़की को डरा कर रात भर बंधक बनाकर रेप करता रहा।

आरोपी के सामने गिड़गिड़ाती रही छात्रा
लड़की उससे बचने के लिए गिड़गिड़ाती रही। आरोपी ने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन सुबह 11 बजे लड़की को वह खंडहर में अकेला छोड़कर भाग गया। लड़की किसी तरह घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई। उस समय माँ ने उसे चुप करा दिया। घरवालों को बता दिया कि वह सहेली के घर चली गई थी।

पिता को हुई जानकारी, फिर दर्ज हुई FIR
इसकी जानकारी छात्रा के पिता को हुई, तो उन्होंने एफआईआर दर्ज कराने का फैसला लिया। पत्नी व बेटी को लेकर थाने पहुंच गए। वहां आरोपी अजीत श्रीवास्तव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बंधक बनाने, अगवा करने, रेप करने और पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments