Home तकनीक और ऑटो 11 मार्च को ग्लोबली लॉन्च करने के लिए ओप्पो फाइंड एक्स 3...

11 मार्च को ग्लोबली लॉन्च करने के लिए ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो विद स्नैपड्रैगन 888 SoC


Oppo Find X3 Pro 11 मार्च को सुबह 6:30 बजे ET (5pm IST) पर लॉन्च होगा, कंपनी ने एक प्रेस रिलीज़ के माध्यम से पुष्टि की है। ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो ओप्पो फाइंड एक्स 2 प्रो का सीधा उत्तराधिकारी होगा जिसे पिछले साल मार्च में लॉन्च किया गया था। ऐसा लगता है कि कंपनी केवल ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो वेरिएंट का अनावरण कर रही है, और अब तक कोई वैनिला ओप्पो फाइंड एक्स 3 नहीं है। ओप्पो ने फोन के लिए कुछ विशिष्टताओं को भी साझा किया है कि यह दुनिया का पहला एक बिलियन रंगीन फोन है।

Oppo Find X3 Pro लॉन्च

ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो 11 मार्च को सुबह 6:30 बजे ET (5pm IST) पर एक इवेंट के माध्यम से अनावरण किया जाएगा, जिसे कंपनी के YouTube चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। ऐसा लगता है कि इवेंट में केवल ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो का अनावरण किया जाएगा और इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि फाइंड एक्स 3 सीरीज़ के अन्य मॉडल कब दिन की रोशनी देखेंगे।

में प्रेस विज्ञप्ति, कंपनी यह भी बताती है कि यह ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो में अपने 10-बिट पूर्ण-पथ रंग प्रबंधन प्रणाली को शामिल करेगा। विपक्ष कहते हैं कि यह तकनीक “सही-से-जीवन, विकसित, समृद्ध दृश्य अनुभव प्रदान करती है, कैप्चर से एन्कोडिंग, स्टोरेज, डिकोडिंग और डिस्प्ले तक।” ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो में एक उच्च ताज़ा दर डिस्प्ले भी होगा जो एचडीआर का समर्थन करता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होगा और इसमें 5G सपोर्ट होगा।

ओपो एक्स 3 प्रो स्पेसिफिकेशन्स (उम्मीद) खोजें

हाल ही में, ओप्पो फाइंड एक्स 3 सीरीज़ के लिए स्पेसिफिकेशन थे कथित तौर पर लीक, सुझाव है कि ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो एंड्रॉइड 11-आधारित ColorOS 11.2 चला सकता है। इसमें 6.7 इंच का QHD + (1,440×3,216 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR 10+ सर्टिफिकेशन और 526ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ हो सकता है। फोन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा संरक्षित किए जाने की उम्मीद है। यह 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

प्रकाशिकी के संदर्भ में, ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो के क्वाड रियर कैमरा सेटअप में एफ / 1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल f / 2.2 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का सेंसर, 13-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हो सकता है। f / 2.4 पेरिस्कोप लेंस के साथ, और f / 3.0 एपर्चर के साथ 5-मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर। फ्रंट में, फोन में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा f / 2.4 अपर्चर के साथ आने के लिए कहा गया है।

ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है और यह IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5 जी, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हो सकते हैं। आयामों के संदर्भ में, यह 163.4x74x8.3 मिमी माप सकता है और 193 ग्राम वजन कर सकता है।

लीक में साझा की गई छवि रियर कैमरा बंप के आकार को दिखाती है और इसे प्रेस रिलीज में ओप्पो द्वारा साझा किए गए पोस्टर के साथ मेल खाना लगता है। हालांकि यह विशिष्टताओं की पुष्टि नहीं करता है, यह रिसाव को अधिक विश्वसनीयता देता है।


क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments