Home वूमेन ख़बरें 2020 के टॉप 5 फैशन ट्रेंड: ग्लिटर से लेकर एंब्रॉयडरी वाले वर्क...

2020 के टॉप 5 फैशन ट्रेंड: ग्लिटर से लेकर एंब्रॉयडरी वाले वर्क बने फैशन का हिस्सा, कंफर्ट वियर और पेस्टल कलर्स वाले क्रिस्टल की शान


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुछ ही पल पहले

  • कॉपी लिस्ट
  • ग्लिटर युक्त ऐसे डिज़ाइनर वर्क भी डिज़ाइन किए गए हैं जिन्हें पार्टी वियर के साथ पहनकर अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करना आसान बना रहा है
  • लॉकडाउन के बाद से अब तक जारी वर्क फ्रॉम होम ने भारत में कंफर्ट वियर और होजियारी मार्केट को बाहर से अधिग्रहण किया

फैशनेबल कपड़ों का क्रेज कभी कम नहीं होता। फिर चाहे इस साल लॉकडाउन के बीच कंफर्ट वियर और मैचिंग वर्क की बात करें या लॉकडाउन के बाद शादियों के मौसम में छाए फ्रिंजेस और शायर ब्लाउज की। एक नजर इस साल के टॉप फैशन ट्रेंड पर जिसे पसंद किया गया।

1 # कार्य
महामारी के बीच संकाय की एक से बढ़कर एक वैरायटी मार्केट में देखने को मिली। इको फ्रेंडली फैब्रिक पसंद करने वालों के लिए जहां कॉटन या अन्य ऑर्गेनिक कपडों से बने मास्क पसंद किए गए, वहीं लिनेन, सिल्क और वेल्वेट से बने वर्क को देश-विदेश के टॉप फैशन शोज में भी जगह मिली। ग्लिटर युक्त ऐसे डिज़ाइनर वर्क भी डिज़ाइन किए गए जिन्हें पार्टी वियर के साथ पहनकर आपके लिए स्टाइल फ्लॉन्ट करना आसान रहा। वहीं हाइजीन और सेफ्टी स्टेंडर्ड का पूरा ध्यान रखने से आसानी से धोने और दोबारा इस्तेमाल करने वाले वर्क ऑन डिमांड रह रहे हैं।

2 # कंफर्ट वियर
लॉकडाउन के बाद से अब तक वर्क फ्रॉम होम ने इंडिया में कंफर्ट वियर और होजियारी मार्केट को तेजी से खारिज कर दिया। ओवरसाइज्ड ड्रेस, ट्रेक पैंट्स, टी शर्ट, लोअर को अपने कोनों में लगभग हर उम्र के लोगों ने शामिल किया। ट्रैक फ़ॉन्ट के साथ डिफरेंट एक्सपेरिमेंट गर्ल्स को खूब पसंद आया। हाई वेस्ट बाइकर शॉर्ट्स में फैशन रहा। इसमें फ्लोरल से लेकर ज्योमेट्रिक प्रिंट को पसंद किया गया। इसके मैटेलिक शेड्स की भी डिमांड हो रही है।

3 # पेस्टल कलर्स
इस कलर के कपड़े वेस्टर्न से लेकर एथनिक वियर में खूब पसंद किए गए। पेस्टल कलर में किसी भी हल्के रंगों के साथ डार्क शेड को कंबाइन द्वारा भी पहना जाता है। यहाँ तक कि ब्राइडल वियर में भी इस कलर को गाउन से लेकर लहंगा और शरारे कोनों में शामिल किया गया। मौसम चाहे ठंड का हो या गर्मी का, इस कलर की डिमांड साल भर रही है।

4 # फ्रिंजेस
बीड्स और सिल्क से बने ट्रेंड्स को जहां पार्टी वियर के तौर पर पसंद किया गया, वहीं प्लेन फ्रिंजेस सिम्पल ड्रेस को डिफरेंट लुक देने के लिए पहने गए। इससे हर तरह के आउटफिट्स को स्टाइलिश लुक मिला। इस तरह के फ्रिंजेस को न सिर्फ हेमलाइन्स, स्लीव्स बल्कि ब्लाउज और स्कर्ट पर भी देखा गया। चूड़ीदार के साथ फ्रिंज वाले कुर्ते फैशन में ये रहे। डिजाइनर एथनिक वियर में फ्रिंज को हर बॉडी टाइप वाली महिलाओं ने अपने कोनों में शामिल किया। गाउन और लहंगों को भी फ्रिंजेस से सजा हुआ देखा गया।

5 # शायर का रहा क्रेज
शियर चोली, ब्लाउज और कुर्ते साल भर छाए रहे। डिजाइनर्स ने इसके साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट किए। पार्टी वियर ड्रेस के तौर पर इस ऑप्शन को खूब पसंद किया गया। अगर आप बोल्ड लुक पसंद करते हैं तो शियर ब्लाउज से अपनी पार्टी वियर ड्रेस को खास लुक दे सकते हैं। फैशन शोज के अलावा शियर का ट्रेंड गर्ल्स नाइट आउट, किटी पार्टीज, कॉकटेल और इवानिंग पार्टीज में छाया रहा। शियर वर्ष भर होने वाली पार्टी के बीच भी पसंदीदा लुक में शामिल होना।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments