Home फ़िल्मी दुनिया 2020 में इन सेलेब्स ने खरीदे घर: आलिया भट्ट से लेकर ऋतिक...

2020 में इन सेलेब्स ने खरीदे घर: आलिया भट्ट से लेकर ऋतिक रोशन तक, इस साल करोड़ों के घर के बॉस बने ये बॉलीवुड सितारे


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

साल 2020 महामारी के कारण कई लोगों के लिए काफी निराशा रही है, कुछ फिल्मी सितारों से शूटिंग से मुक्त रहने के बाद अपने घर बसा लिए हैं। आइए देखते हैं कि कौन से बटुए हैं जो इस साल करोड़ों की प्रॉपर्टीज है-

आयुष्मान खुराना ने शिल्पगढ में घर बनाया

गुलाबो सिताबो एक्टर आयुष्मान खुराना ने इस साल सेक्टर 6, पंचकुला, चंडीगढ़ में अपने परिवार के लिए घर खोला है।]उनकी फैमिली हाउस की कीमत लगभग 9 करोड़ रुपये है। इस घर में आयुष्मान, वाइफ ताहीरा, माता-पिता और उनके भाई अपार-शक्ति खुराना का परिवार एक ही छत के नीचे रहने वाले हैं।

गो में अरशद वारसी ने विलाप किया

अरशद वारसी इस साल अपने देढ़ लाख रुपए के बिल के अलावा नए विला को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। हिट वेब सीरीज असुर एक्टर अरशद वारसी ने लॉकडाउन से कुछ ही दिनों पहले गो की प्राइम लोकेशन में लग्जरी में तीन दिन तक काम किया है। ये शानदार विला 1875 की हेरिटेज प्रॉपर्टी है।

यामी गौतम ने ड्यूप्लेक्स को लॉन्च किया

इस साल की शुरुआत में बाला एक्ट्रेस यामी गौतम ने मुंबई में ड्यूप्लेक्स को खोला है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार इस ड्यूप्लेक्स के अलावा एक्ट्रेस ने साल 2016 में 100 साल पुराने एक फॉर्म हाउस को सजाया है जो 25 एकड़ का है। ये प्रॉपर्टी हिमाचल प्रदेश में है।

विक्रांत मैसी ने मुंबई में घर बनाया

मिर्जापुर में बबलू के किरदार में नजर आए विक्रांत मैसी ने इस साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल से सगाई कर हर किसी को हैरान कर दिया। एक्टर के लिए यकीनन यह साल काफी यादगार रहेगा क्योंकि दिवाली के समय उन्होंने मुंबई में अपना घर खोला है। विक्रांत ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। वर्तमान में घर के इंटीरियर पर काम हो रहा है, जिससे एक्टर अभी तक शिफ्ट नहीं हुए हैं।

आलिया भट्ट ने शानदार अपार्टमेंट बनाया है

हाल ही में आई हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सड़क 2 एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आर्किटेक्ट शि हिल कॉम्प्लेक्स, बांद्रा में 2460 स्क्वेयर फीट का अपार्टमेंट खरीदा है। इस अपार्टमेंट की कीमत लगभग 32 करोड़ रुपये है। बांद्रा की इसी साझेदारी में रणबीर कपूर भी रहते हैं। आलिया के नए घर के इंटीरियर का काम गौरी खान ने किया है। इसके अलावा आलिया ने जुहू और लंदन में भी घर खरीदा है।

ऋतिक रोशन ने खरीदे एक साथ दो घर

जुहू में स्थित सी फेसिंग अपार्टमेंट के बाद ऋतिक रोशन ने इसी साल दो नए घर खरीदे हैं। दोनों ही घर जुहू-वर्सोवा लिन्क रोड की मन्नत बिल्डिंग की 14 वें, 15 वें और 16 वीं मंजिल पर हैं। ये घर 38000 स्क्वेयर फीट पर बना है जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये है। ये से एक ड्यूप्लेक्स है और दूसरा पेंटहाउस है जहां से अरेबियन सी का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। जल्द ही एक्टर दोनों घरों को मिलवाकर एक बड़े इनशान में तब्दील करवाने वाले हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments