Home फ़िल्मी दुनिया 235 करोड़ में बिके सलमान खान, रणदीप हुड्डा स्टारर 'राधे: योर मोस्ट्थेडेड...

235 करोड़ में बिके सलमान खान, रणदीप हुड्डा स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट्थेडेड भाई’ के राइट्स


सलमान खान (सलमान खान) स्टारर राधे: योर मोस्टटेड भाई (राधे तुम्हारा सबसे वांछित भाई) के सभी राइट्स 235 करोड़ रुपए में सेल कर दिए गए हैं। इसमें डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राइट्स भी शामिल हैं। अधिकारों के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ का भुगतान किया है।

सलमान खान (सलमान खान) स्टारर ‘राधे: योर मोस्टटेड भाई (राधे तुम्हारा सबसे वांछित भाई)’ के सभी राइट्स 235 करोड़ रुपए में सेल कर दिए गए हैं। इसमें डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राइट्स भी शामिल हैं। अधिकारों के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ का भुगतान किया है।

मुंबई। बॉलीवुड के ‘दबंग’ सुपरस्टार सलमान खान (सलमान खान) स्टारर ‘राधे: योर मोस्टथेडेड भाई (राधे आपके सबसे अच्छे भाई)’ के सभी राइट्स 235 करोड़ रुपये में सेल कर रहे हैं। इसमें डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राइट्स भी शामिल हैं। खबर है कि इन अधिकारों के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ का भुगतान किया है।

ईद के अवसर पर यह फिल्म इसी वर्ष 14 मई को रिलीज होने जा रही है। फैंस और एग्जिबिटर्स को उम्मीद लगाए बैठे हैं कि लॉकडाउन के बाद सलमान खान इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो जाएंगे। अभी तक की खबर के अनुसार, यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके बाद OTT प्लेटफॉर्म जी 5 पर इसका प्रीमियर किया जाएगा।

यह फिल्म 2020 में ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए इसके नए पोस्टर जारी किए जाएंगे। सलमान इस फिल्म के साथ ईद पर रिलीज करने की परंपरा को बनाए रखना चाहते हैं। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने रिक्वेस्ट की है कि, सलमान इस फिल्म को रिलीज कर फिल्मों के बिजनेस को पटरी पर लाने में मदद करें। सलमान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स की इस मांग को अपनी राजामंडी दे दी है।

निर्माता एग्जिबिटर्स एसोसिएशन की अपील के बाद सलमान ने ‘राधे: योर मोस्टथेड भाई’ को सिनेमाघरों में प्रकट करने का फैसला किया है, क्योंकि यह वह फिल्म हो सकती है जो लॉकडाउन के कारण सिनेमाघरों को नुकसान से उबरने में हेल्प कर सकती है। ‘राधे: योर मोस्टटेड भाई’ का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में दिखाई देंगे। यह मूवी का प्रोडक्शन सलमा खान, सोहेल खान फिल्म्स, सेल लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड कर रही है।

इस फिल्म में सलमान खान और रणदीप हुड्डा आमने-सामने होंगे। ये दोनों कलाकार पहले भी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में विलेन बने रणदीप हुड्डा ड्रग माफिया का नेक्टर खेल रहे हैं, वे सलमान खान से लड़ते नजरंगे होंगे। वे बेहद हिंसक और सनकी स्वभाव वाले माफिया के किरदार में दिखाई पड़े।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments