Home कानून विधि 4 सेठ जगन्नाथ बजाज मेमोरियल RNBGU ऑनलाइन राष्ट्रीय मूट कोर्ट प्रतियोगिता, बीकानेर...

4 सेठ जगन्नाथ बजाज मेमोरियल RNBGU ऑनलाइन राष्ट्रीय मूट कोर्ट प्रतियोगिता, बीकानेर [Jan 30-31]: 20 जनवरी द्वारा पंजीकृत – लॉक्टोपस


ऑर्गेनाइजर के बारे में

आरएनबी ग्लोबल यूनिवर्सिटी, बीकानेर, राजस्थान, भारत में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय है। विश्वविद्यालय की स्थापना राम बजाज फाउंडेशन सोसाइटी द्वारा आरएनबी ग्लोबल यूनिवर्सिटी, बीकानेर अधिनियम, 2015 के माध्यम से की गई थी। विश्वविद्यालय 300 एकड़ के परिसर में फैला हुआ है और विभिन्न विषयों में पाठ्यक्रम प्रदान करता है।

मूट के बारे में

पिछले तीन वर्षों के दौरान आयोजित राष्ट्रीय स्तर की मूट कोर्ट की सफलताओं और देश में विधि केंद्रों की मांग को देखते हुए, RNBGU ने 4 सेठ जगन्नाथ बजाज मेमोरियल RNBGU को ऑनलाइन आयोजित करने का काम किया है।
राष्ट्रीय मूट कोर्ट प्रतियोगिता।

वर्तमान में देश के सामने एक कानूनी समस्या को कानून के छात्र के कानूनी कौशल को बढ़ाने के लिए एक विषय बनाया गया है। एक और उद्देश्य कानून के छात्रों में शैक्षणिक और व्यावसायिक उत्कृष्टता को तेज करना है।

भारत के नागरिकों के अधिकारों और न्यायिक न्यायाधिकरणों को स्थानांतरित करके राष्ट्रीय हितों की रक्षा करने की भावना कानूनी भ्रातृत्व में विकसित होगी। प्रतियोगिता का उद्देश्य कानून के छात्रों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने, कानूनी जागरूकता बढ़ाने और वकालत के कौशल का अवसर प्रदान करना है।

पात्रता

प्रतियोगिता उन छात्रों के लिए खुली है जो वर्तमान शैक्षणिक वर्ष के दौरान तीन साल या पांच साल के पाठ्यक्रम के लिए एलएलबी की पढ़ाई कर रहे हैं।

शामिल हों लॉक्टोपस लॉ स्कूल, लॉ स्कूल जिसे आप हमेशा चाहते थे, ऑनलाइन! जाँच courses.lawctopus.com

टीम में कौन – कौन

प्रत्येक टीम में अधिकतम 3 सदस्य शामिल होंगे, जिसमें से दो सदस्य स्पीकर और एक शोधकर्ता होंगे। टीमें पंजीकरण के समय अपने आदेशों और अनुसंधानकर्ताओं के साथ इस तरह के काउंसल्स को निर्दिष्ट करेंगी और प्रतिस्पर्धा के समय के दौरान इसे नहीं बदला जा सकता है।

पंजीकरण और शुल्क विवरण

पंजीकरण शुल्क: रु। 1000 (केवल एक हजार रुपए)

पंजीकरण शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट या ऑनलाइन ट्रांसफर के माध्यम से किया जा सकता है। ड्राफ्ट को बीकानेर में देय RNB GLOBAL UNIVERSITY के पक्ष में तैयार किया जाना चाहिए। के खाते में पंजीकरण शुल्क भी ऑनलाइन जमा किया जा सकता है
विश्वविद्यालय।

खाता विवरण

  • ए / सी धारक का नाम: आरएनबी ग्लोबल यूनीवर्सिटी, बीकानेर (राज।) में देय।)
  • ए / सी संख्या: 61276471798
  • बैंक का नाम: SBI
  • IFSC कोड: SBIN003172

कैसे जमा करें?

  • सभी टीम विवरणों के साथ पूरा किया गया पंजीकरण फॉर्म ऑनलाइन या उससे पहले ऑनलाइन जमा किया जाना चाहिए 20 जनवरी 2021 को ईमेल के माध्यम से mccrnb[at]rnbglobal.edu.in।
  • टीमें स्मारक की सॉफ्ट कॉपी पोस्ट करेंगी 25 जनवरी 2021 सेवा mccrnb[at]rnbglobal.edu.in।
  • जब तक कोई अपरिहार्य परिस्थिति की मांग नहीं होती तब तक टीम रचना में किसी भी बाद के बदलाव की अनुमति नहीं दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • पंजीकरण फॉर्म और शुल्क प्राप्त करने की अंतिम तिथि: 20 जनवरी 2021
  • स्मारकों की सॉफ्ट कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि: 25 जनवरी 2021
  • घटना की तारीख: 30 और 31 जनवरी 2021

संपर्क विवरण

श्री अशोक प्रेम: + 91-7014220120 (संयोजक)

ई-मेल: mccrnb[at]rnbglobal.edu.in

4 वीं सेठ जगन्नाथ बजाज मेमोरियल RNBGU ऑनलाइन राष्ट्रीय मूट कोर्ट प्रतियोगिता के ब्रोशर के लिए, यहां क्लिक करें।


अस्वीकरण: हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि लॉक्टोपस पर हम जो जानकारी पोस्ट करते हैं वह सटीक है। हालांकि, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कुछ सामग्री में त्रुटियां हो सकती हैं। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कृपया अपनी स्वयं की जाँच भी करें।




लेखक के बारे में

aprajitakarki

मैं एक आर्मी गर्ल हूँ! एक बार्बी दुनिया में! 5 कुत्तों का रक्षक। अभी के लिए एक आहार पर। कभी-कभी मैं विराम चिह्नों को गलत कर सकता हूं, लेकिन मैं एक या दो अतिरिक्त में लाकर इसके लिए बना देता हूं। क्या अधिक महत्वपूर्ण है, एक गलत अल्पविराम, या एक अच्छी तरह से रखा करोड़?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments