Home कानून विधि AmiHacks - कानूनी हैकथॉन 2021, एमिटी लॉ स्कूल, नोएडा द्वारा एमिटी यूथ...

AmiHacks – कानूनी हैकथॉन 2021, एमिटी लॉ स्कूल, नोएडा द्वारा एमिटी यूथ फेस्ट


अमीहैक्स – लीगल हैकथॉन 2021, एमिटी लॉ स्कूल, नोएडा के एक प्रमुख कार्यक्रम का आयोजन एमिटी लॉ स्कूल, नोएडा के सहयोग से किया जा रहा है।

एमिटी लॉ स्कूल, नोएडा के बारे में

एमिटी लॉ स्कूल, नोएडा एक ऐसी संस्था है जो हमेशा अपने संसाधनों को अपने छात्रों को उच्च-गुणवत्ता की शिक्षा और अन्य विकास के अवसर प्रदान करने में समझदारी से काम लेती है। यह न केवल एक सर्वांगीण शिक्षा देने पर केंद्रित है, बल्कि पाठ्येतर और सह-पाठयक्रम गतिविधियों के महत्व को भी स्वीकार करता है, जो संज्ञानात्मक व्यक्तियों और पेशेवरों को ढालने में मदद करता है।

घटना के बारे में

Ami-Hacks कानूनी हैकथॉन एक है 4-दिन वर्चुअल हैकथॉन, अपनी तरह का पहला, जिसका उद्देश्य युवा छात्रों, नवोन्मेषी डेवलपर्स, स्टार्टअप के प्रति उत्साही और नवोदित उद्यमियों को प्रोत्साहित करना और कानूनी उद्योग द्वारा सामना की जाने वाली वास्तविक दुनिया की समस्याओं के लिए अभिनव समाधान तैयार करना है, जो व्यवसाय में रूपांतरित होने के लिए पर्याप्त है। चालू होना।

प्रतियोगिता को एक तरह से संरचित किया जाता है जहां टीमों को एक स्टार्टअप प्रस्ताव प्रस्तुत करना होगा, इसे प्रस्तुत करना होगा और इस क्षेत्र के विशेषज्ञों को अपने विचारों को पेश करना होगा। टीमें ऐसे समाधान विकसित कर सकती हैं जो ‘कानून के कारोबार में सुधार’ या ‘न्याय तक पहुंच को आसान बनाने’ से संबंधित हैं। वे कानूनी पेशेवरों, शिक्षाविदों, या कानून के छात्रों के लिए अपने तकनीकी और नवाचार-संबंधी समाधान या विचारों को पूरा कर सकते हैं।

प्रस्तुतियाँ और मूल्यांकन के दौरान, विभिन्न सलाह सत्र तथा एएमए (मुझसे कुछ भी पूछें) सत्र उद्योग से प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध नामों के साथ आयोजित किया जाएगा। सत्र प्रतिभागियों को अपने विचारों को औपचारिक बनाने के लिए मार्गदर्शन करने के लिए सूचनात्मक और इंटरैक्टिव सत्रों को कवर करेगा।

पात्रता

भारत में किसी मान्यता प्राप्त लॉ स्कूल, विश्वविद्यालय या संस्थान से 3 साल या 5 साल के एलएलबी कोर्स या एलएलएम कोर्स करने वाले सभी छात्र भाग लेने के लिए पात्र हैं।

सामान्य दिशा – निर्देश

I. भागीदारी

  • टीमों में 1-4 सदस्य शामिल हो सकते हैं।
  • मान्य कॉलेज आई-कार्ड वाला कोई भी भाग ले सकता है।
  • हर व्यक्ति को सिर्फ एक टीम का सदस्य होना चाहिए।

ध्यान दें: टीमों में विभिन्न कॉलेजों के सदस्य शामिल हो सकते हैं।

II। प्रस्ताव प्रस्तुत करना

टीमें ऐसे समाधान विकसित कर सकती हैं जो ‘कानून के कारोबार में सुधार’ या ‘न्याय तक पहुंच को आसान बनाने’ से संबंधित हैं। वे कानूनी पेशेवरों, शिक्षाविदों, या कानून के छात्रों के लिए अपने तकनीकी और नवाचार से संबंधित समाधान या विचारों को पूरा कर सकते हैं।

पंजीकरण

प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण नि: शुल्क है और 8 मार्च 2021 को बंद हो जाता है।

महत्वपूर्ण लिंक

पुरस्कार

  • 25,000 रुपये का नकद पुरस्कार
  • प्रतिष्ठित कानूनी स्टार्ट-अप के साथ इंटर्नशिप अवसर।
  • निःशुल्क प्रीमियम पाठ्यक्रम
  • अपने खुद के स्टार्टअप के साथ शुरू करने के लिए उद्योग मेंटरशिप
  • विजेता टीम और प्रथम रनर अप के लिए – नि: शुल्क कंपनी पंजीकरण * (शून्य पेशेवर शुल्क केवल नाममात्र सरकार की फीस का भुगतान करना होगा)

महत्वपूर्ण विवरण

  • प्रतिभागियों को ई-मेल के माध्यम से 250-500 शब्दों के भीतर अपना प्रस्ताव प्रस्तुत करना आवश्यक है अलशनाकाथॉन[at]gmail.com
  • प्रस्ताव प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि: 8 मार्च 2021
  • प्रतियोगिता को आभासी मंच पर आयोजित किया जाएगा: एमएस टीम

हैकथॉन के लिए पंजीकरण करने के लिए यहां क्लिक करें।

अधिक चेस्ट, MUN और अन्य प्रतियोगिता कि आप में रुचि हो सकती है


अस्वीकरण: हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि लॉक्टोपस पर हमारे द्वारा पोस्ट की गई जानकारी सही है। हालांकि, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कुछ सामग्री में त्रुटियां हो सकती हैं। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कृपया अपनी स्वयं की जाँच भी करें।






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments