Home तकनीक और ऑटो Apple ने महामारी के बाद से पहली बार अमेरिका के सभी 270...

Apple ने महामारी के बाद से पहली बार अमेरिका के सभी 270 स्टोर्स को फिर से खोला


Apple ने कहा कि सोमवार को उसके सभी 270 अमेरिकी स्टोर खोल दिए गए हैं, COVID-19 महामारी के कारण कई आउटलेट्स को बंद करने के लिए मजबूर करने के बाद लगभग एक साल में पहली बार।

कंपनी ने अपने खुदरा स्टोरों को फिर से खोलने में सावधानी बरती है, एक टीम का उपयोग करना जिसमें चिकित्सा विशेषज्ञ शामिल हैं जो काउंटी-बाय-काउंटी आधार पर अपनी कॉल करना और कभी-कभी दुकानों को फिर से शटर करना जब स्थानीय नियम अन्यथा दुकानों को संचालित करने की अनुमति देंगे।

आई – फ़ोन निर्माता ने अपने ‘एक्सप्रेस’ प्रारूप का भी विस्तार किया है, जो मुख्य स्टोर के सामने बनी एक दीवार है, जिसकी बिक्री plexiglass द्वारा संरक्षित है और कुछ सामान जैसे कि फोन के मामले और AirPods

सेब इसकी मेजबानी भी कर सकते हैं स्प्रिंग इवेंट 2021 मार्च में कुछ समय। हालांकि क्यूपर्टिनो कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, लेकिन यह अपग्रेड को लाने की उम्मीद है आईपैड प्रो, AirPods, और एप्पल टीवी इस समय। कंपनी अपने प्रत्याशित एयरटैग और एक बिलकुल नए को लाने के लिए भी अनुमान लगा रही है आईमैक एक ताज़ा डिजाइन के साथ। इस साल मार्च के आयोजन में Apple हमें कुछ और भी आश्चर्यचकित कर सकता है।

2019 में, Apple ने नई सेवाओं, अर्थात् Apple TV + को लाने के लिए अपने स्प्रिंग इवेंट का उपयोग किया, Apple कार्ड, Apple समाचार +, और Apple आर्केड। कंपनी ने 2020 में इसी तरह के आयोजन की मेजबानी नहीं की कोरोनावाइरस महामारी, हालांकि इसने कुछ नई घोषणाएं कीं। इनमें iPad Pro 2020 और आखिरी शामिल थे मैकबुक एयर इंटेल प्रोसेसर पर आधारित है।

Apple स्प्रिंग इवेंट 2021 की शुरुआत हो सकती है 16 मार्च, अगर हम कुछ अफवाहों पर विश्वास करते। हालाँकि, Apple को अभी निमंत्रण भेजने और सटीक तारीख की पुष्टि करने के लिए है।


क्या सैमसंग गैलेक्सी F62 रुपये के तहत सबसे अच्छा फोन है। 25,000? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments