Home फ़िल्मी दुनिया B'day Special: 48 साल की हुईं 'चक दे' गर्ल विद्या मालवडे, फिल्मों...

B’day Special: 48 साल की हुईं ‘चक दे’ गर्ल विद्या मालवडे, फिल्मों में आने से पहले एयर होस्टेस थीं


एक्ट्रेस विद्या मालवडे आज अपना 48 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। (इंस्टाग्राम @VidyaMalvade)

विद्या मालवडे (विद्या मालवडे) की साल 2007 में आई फिल्म ‘चक दे ​​इंडिया’ (चक दे ​​इंडिया) ने उन्हें एक अलग पहचान दी और रातों रात उनका नाम काफी फेमस हुआ। विद्या को इस फिल्म में अभिनय के लिए जबरदस्ती मिलीं। विद्या फिल्मों में आने से पहले एयर होस्टेस भी बने हुए हैं।

मुंबई। बॉलीवुड में चक दे ​​गर्ल के नाम से प्रसिद्ध एक्ट्रेस विद्या मालवडे (विद्या मालवडे) आज उनका 48 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। विद्या मालवडे का जन्म 2 मार्च 1973 को मुंबई (महाराष्ट्र) (मुंबई) में हुआ था। विद्या फिल्मों में आने से पहले एयर होस्टेस भी बने हुए हैं। विद्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट (विक्रम भट्ट) की फिल्म ‘इंतेहा’ से की थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस (बॉक्स ऑफिस) पर वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। फिल्म में उनके साथ अश्मित पटेल थे।

विद्या मालवडे की साल 2007 में आई फिल्म ‘चक दे ​​इंडिया’ ने उन्हें एक अलग पहचान दी और रातों रात उनका नाम काफी फेमस हुआ। विद्या ने ‘चक दे’ के बाद फिल्म ‘किडनैप’ में मिनिषा लाम्बा की मां का किरदार भी प्लेया था, हालांकि फिल्म उतनी चली नहीं। विद्या ने हॉरर फिल्म ‘1920: द इविल रिटर्न्स’ में आफताब शिवदासानी की बहन का किरदार भी प्लेया था। विद्या ने लीड और साइड रोल के साथ-साथ ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दुबारा’ फिल्म में कैमियो भी किया था।

फिल्मों के साथ-साथ विद्या ने टीवी पर ‘फैमिली नंबर 1’, ‘फियर फैक्टर’ और ‘डर सबको लगता है’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। विद्या की शादी साल 2002 में अरविन्द सिंह बग्गा से हुई थी लेकिन उनकी मृत्यु के बाद विद्या ने संजय डायमा से विवाह किया, जो आशुतोष गोवरकर की फिल्म ‘लगान’ के स्क्रीनप्ले राइटर और असोसिएट डायरेक्टर थे।

बता दें कि विद्या ज़ी 5 की वेब सीरीज काली के सेकंड सीज़न में पुलिस ऑफिसर के रोल में नज़र आई थी। इतना ही नहीं विद्या मालवडे एक योगिनी बन चुकी हैं और सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में योग की वर्कशॉप लेती हैं। इसके साथ ही विद्या कुछ शार्ट फिल्मों में भी नजर आईं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments