Home फ़िल्मी दुनिया B’day Spl: राज कपूर के दामाद हैं अनूप सोनी, पेट्रोल क्राइम पेट्रोल...

B’day Spl: राज कपूर के दामाद हैं अनूप सोनी, पेट्रोल क्राइम पेट्रोल ’से मिली घर-घर में पहचान


एक्टर अनूप सोनी (इंस्टाग्राम)

जन्मदिन मुबारक हो: बड़े पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले अनूप को सिल्वर स्क्रीन पर सक्सेस नहीं मिली। बाद में उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया और ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘जेडी’, ‘बालिका वधु’ जैसे तमाम धारावाहिकों में काम किया है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:30 जनवरी, 2021, 8:54 AM IST

नई दिल्ली: एक्टर अनूप सोनी (अनूप सोनी) टीवी इंडस्ट्री का तो एक जाना माना चेहरा है ही, इसी के साथ अनूप हिंदी फिल्मों में भी खूब काम कर चुके हैं। सोनी के शो ‘क्राइम पेट्रोल (क्राइम पेट्रोल)’ से घर-घर में अपनी पैठ बनाने वाले अनूप ने जब इस शो को अलविदा कहा तो फैंस ने उन्हें वापस लाने की मांग की थी। वहीं अनूप का निजी जीवन भी काफी दिलचस्प है। पहले से शादीशुदा अनूप, जूही बब्बर को अपना दिल दे बैठे और फिर 6 साल की शादी से उन्होंने तलाक ले लिया। आज अनूप अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं (जन्मदिन की शुभकामनाएं अनूप सोनी) कर रहे हैं और इस मौके पर हम आपको बताएंगे उनकी लाइफ के अनसुने किस्से।

30 जनवरी 1975 को हिंदी में जन्मे अनूप सोनी (अनूप सोनी) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। अनूप ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1999 में रिलीज हुई फिल्म गॉडफादर से किया था। इसके बाद उन्होंने फिजा, दीवानापन, खुशी, शॉन और कर्कश जैसी फिल्मों में काम किया। बड़े पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले अनूप को सिल्वर स्क्रीन पर सक्सेस नहीं मिली। बाद में उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया और ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘जेडी’, ‘बालिका वधु’ जैसे तमाम धारावाहिकों में काम किया है।

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ में भी अनूप सोनी को देखा गया। इस श्रृंखला को लेकर इसी तरह काफी बवाल मचा हुआ है। यहां तक ​​की कई स्टेट में इसके खिलाफ पुलिस कंप्लेन भी हो गयी है।

अनूप सोनी, अनूप सोनी

पत्नी, पुत्र और सास-ससुर के साथ एक्टर अनूप सोनी

पर्सनल लाइफ में अनूप ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी ऋतु सोनी से हुई। सिंबासिस पुणे से प्रबंधन में डिग्री हासिल करने वाली ऋतु वर्तमान में एक सॉफ्टवेयर कंपनी चलाती हैं। दोनों के बच्चे भी हैं और वर्ष 2010 में दोनों ने तलाक ले लिया।

अनूप और जूही की बात करें तो उनकी मुलाकात एकजुट ग्रुप के जरिए हुई। दोनों नादिरा बब्बर के प्ले में साथ काम कर रहे थे। साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली। यह शादी बेहद शानदार तरीके से दोस्तों और दोस्तों के मौजूदगी में हुई। अनूप के साथ जूही की भी दूसरी शादी थी। अनूप से पहले जूही ने बिजॉय नांबियार से शादी की थी। लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए। आज अनूप और जूही का एक बेटा इमान है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments