Home कैरियर BoB ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, अब बैंकिग कामकाज के लिए सेव...

BoB ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, अब बैंकिग कामकाज के लिए सेव कर लें ये नंबर, मिलेगा बड़ा फायदा


BoB ने जारी किए नंबर

देश के सरकारी बैंक BoB (Bank of Baroda) ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ी सुविधा दी है. अब अगर आपको बैंकिंग कामकाज से जुड़ी कोई भी परेशानी या फिर कंफ्यूजन है तो आपको बैंक जाने की जरुरत नहीं है. बैंक ने अपने ग्राहकों की परेशानी को दूर करने के लिए 2 नए नंबर जारी किए हैं.

नई दिल्ली: देश के सरकारी बैंक BoB (Bank of Baroda) ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ी सुविधा दी है. अब अगर आपको बैंकिंग कामकाज से जुड़ी कोई भी परेशानी या फिर कंफ्यूजन है तो आपको बैंक जाने की जरुरत नहीं है. बैंक ने अपने ग्राहकों की परेशानी को दूर करने के लिए 2 नए नंबर जारी किए हैं. इन नंबरों के जरिए आप 24 घंटे सेवा ले सकते हैं. बता दें आपको इस नंबर पर सिर्फ मिस्ड कॉल या मैसेज करके जानकारी मिल जाएगी.

आपको बता दें इस सुविधा का फायदा लेने के लिए आपका मोबाइल नंबर बैंक में रजिस्टर्ड होना जरूरी है. आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 84680-01111 नंबर पर मिस्ड कॉल देनी है, जिसके बाद में आपको अपने खाते के बैलेंस के बारे में जानकारी मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें: नौकरी करने वालों के लिए बड़ी खबर, 1 अप्रैल से 5 घंटे करना होगा काम और बढ़ेगा पीएफ, जानें सरकार का प्लान

>> Balance Inquiry – 84680 01111>> Mini Statement – 84680 01122
>> Toll Free Number 24*7 – 1800 258 44 55/1800 102 44 55

इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए आप इस वेबसाइट https://www.bankofbaroda.in/contact-us.htm पर भी विजिट कर सकते हैं.

कैसे ले सकते हैं SMS सेवा का फायदा?

बता दें अगर आप एसएमएस सेवा का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर 84680-01122 पर BAL < space > के साथ अपने बैंक खाते के अंतिम 4 नंबर के साथ भेज दें. आप इसी नंबर पर MINI < space > और खाते के अंतिम 4 नंबर भेजकर मिनी स्टेटमेंट भी हासिल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: घर बैठे फ्रीलासिंग के जरिए कमाएं 10 लाख रुपए, आपको आने चाहिए बस ये 5 काम

1 मार्च से हुआ है ये बदलाव
आपको बता दें 1 मार्च 2021 से विजया बैंक (Vijaya Bank) या देना बैंक (Dena Bank) के IFSC Code बदल गए हैं. BoB में हुए मर्जर के बाद इन दोनों बैंकों के कोड बदल गए हैं तो आप जल्दी अपने आईएफएससी कोड अपडेट कर लें. वरना आपको ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करने में परेशानी हो सकती है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments