Home कैरियर BPCL SBI Card OCTANE: बीपीसीएल के पंपों पर तेल भरवाने पर मिलेगा...

BPCL SBI Card OCTANE: बीपीसीएल के पंपों पर तेल भरवाने पर मिलेगा 7.25 फीसदी वैल्यूबैक


इस कार्ड के जरिए बीपीसीएल पेट्रोल पंपों पर बिना किसी मिनिमम ट्रांजैक्शन लिमिट के तेल भरवाकर बचत कर सकेंगे.

एसबीआई कार्ड की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, कार्ड के तहत बीपीसीएल के पेट्रोल पंप स्टेशनों पर फ्यूल और ल्यूब्रिकेंट पर खर्च में 7.25 फीसदी कैशबैक (1 फीसदी सरचार्ज छूट सहित) और भारत गैस पर खर्च में 6.25 फीसदी कैशबैक का फायदा मिलेगा.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 26, 2021, 7:43 PM IST

नई दिल्ली. देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें (Petrol-Diesel Price) बेहताशा बढ़ रही हैं. तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार पर विपक्ष हमलावर है. वहीं लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर कीमत में गिरावट कब आएगी. लेकिन अगर आपको 100 रुपये की खरीद पर फ्री में 7.25 रुपये पेट्रोल-डीजल दिया जाए, तो आप क्या कहेंगे? जी हां, ये सच है. हाल ही में एसबीआई कार्ड ने बीपीसीएल (BPCL) के साथ मिलकर एक खास क्रेडिट कार्ड ‘बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन’ (BPCL SBI Card OCTANE) लॉन्च किया है. इसके जरिए बीपीसीएल फ्यूल्स, भारत गैस एलपीजी आदि के खर्चों पर रिवार्ड प्वाइंट्स मिलते हैं.

मिनिमम ट्रांजैक्शन की बाध्यता नहीं
एसबीआई कार्ड की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, कार्ड के तहत बीपीसीएल के पेट्रोल पंप स्टेशनों पर फ्यूल और ल्यूब्रिकेंट पर खर्च में 7.25 फीसदी कैशबैक (1 फीसदी सरचार्ज छूट सहित) और भारत गैस पर खर्च में 6.25 फीसदी कैशबैक का फायदा मिलेगा. खास बात यह है कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कोई मिनिमम ट्रांजैक्शन राशि खर्च करने की बाध्यता नहीं है.

ये भी पढ़ें- IndianOil CitiBank Platinum Credit Card: अब हर साल फ्री में मिलेगा 71 लीटर पेट्रोल-डीजल, जानिए कैसेकार्ड के खास फीचर्स

>> 1499 रुपये का एनुअल फी देने पर वेलकम गिफ्ट के तौर पर 1500 बोनस रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे. रिवार्ड प्वाइंट्स को कार्डहोल्डर्स के खाते में एनुअल फी का भुगतान करने के 30 दिनों के भीतर क्रेडिट कर दिया जाएगा.
>> एक बिलिंग साइकिल में मैक्सिमम 2500 रिवार्ड प्वाइंट्स मिल सकते हैं. 4 हजार रुपये तक के ट्रांजैक्शन पर 6.25 फीसदी का वैल्यूबैक और 1 फीसदी फ्यूल सरचार्ज वेवर मिलेगा.
>> भारत गैस (वेबसाइट और ऐप पर) पर हर 100 रुपये के खर्च पर 25 रिवॉर्ड प्वाइंट्स (6.25 फीसदी कैशबैक) मिलेंगे.
>> सालाना 3 लाख रुपये के खर्च पर 2 हजार रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा.
>> सालाना 2 लाख रुपये के खर्च पर एनुअल फी माफ








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments