Home कैरियर Budget 2021: बजट के दिन CRED कंपनी दे रही 10 लाख रुपये...

Budget 2021: बजट के दिन CRED कंपनी दे रही 10 लाख रुपये जीतने का मौका, करना होगा ये काम– News18 Hindi


नई दिल्ली. क्रेड (CRED) ऐप मार्केट में इन दिनों काफी लोकप्रिय है जिसके जरिए आप क्रेडिट कार्ड (Credit Card) का बिल पेमेंट आसानी से कर सकते हैं. इस ऐप ने अपने यूजर्स को वित्त वर्ष 2019-20 के इनकम टैक्स पेमेंट को वापस जीतने का मौका दिया है. हालांकि अच्छे क्रेडिट स्कोर वाले लोग ही इस ऐप से अपने क्रेडिट का बिल पेमेंट कर सकते हैं.

एक भाग्यशाली विजेता को मिल सकता है 10 लाख

क्रेड ऐप पर एक बेहतरीन ऑफर चल रहा है जहां आप बजट के दिन यानी 1 फरवरी को अपने क्रेडिट कार्ड का बिल पेमेंट करते हैं तो एक साल का इनकम टैक्स पेमेंट (अधिकतम 10 लाख रुपये) वापस मिल सकता है. हालांकि यह राशि केवल एक भाग्यशाली यूजर्स को ही मिलेगा. 750 से ज्यादा क्रेडिट स्कोर वाले यूजर्स ही इस ऑफर में भाग ले सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, 5.9 मिलियन (59 लाख) क्रेडिट कार्ड यूजर्स इस ऐप का यूज करते हैं.

ये भी पढ़ें- गूगल प्ले स्टोर पर टॉप फ्री गेम बना FAU-G, पार किया 50 लाख डाउनलोड्स का आंकड़ा

क्या है CRED ऐप
गौरतलब है कि फ्रीचार्ज के को-फाउंडर रहे कुणाल शाह ने साल 2018 में एक नया स्टार्टअप क्रेड लॉन्च किया था. इस ऐप से अगर आप अपने क्रेडिट कार्ड का बिल भरते हैं तो कैशबैक के अलावा ढेरों रिवार्ड पा सकते हैं. इस ऐप से आप जितने रुपये का क्रेडिट कार्ड का बिल भरते हैं उतने क्रेड क्वाइन पा सकते हैं और अलग-अलग कंपनी से फ्री या डिस्काउंटेड रिवार्ड पा सकते हैं. उदाहरण के लिए अगर आप इस ऐप से आप 20 हजार रुपये का क्रेडिट कार्ड का बिल भरते हैं तो आपको 20 हजार क्रेड क्वाइन मिलता है. इसे रिडीम करने पर आप इन कंपनियों से काफी रिवार्ड पा सकते हैं. इस ऐप पर अब रेंट देने की सुविधा भी आ गई है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments