Home कैरियर COVID 19: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने लगवाया कोरोना का टीका,...

COVID 19: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने लगवाया कोरोना का टीका, पत्नी ने अस्पताल को दिए 250 रुपए


स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने भी कोरोना का टीका लगवा कर देशवासियों को प्रेरित किया

COVID-19 in India: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन (Dr. Harsh Vardhan) ने भी कोरोना का टीका लगवा कर देशवासियों को प्रेरित किया कि जो भी इस चरण में टीका के लिए पात्रता रखते हैं वह सभी टीका अभियान में शामिल हों. डॉ हर्षवर्धन ने कोरोना का टीका दिल्ली हार्ट एंड लंग इंस्टीट्यूट(Delhi Heart & Lung Indtitute) में लगवाया. उनके साथ उनकी पत्नी नूतन गोयल (63) भी साथ रहीं. इसके लिए नूतन गोयल ने ₹250 भी वैक्सीन के रूप में अदा किए हैं.

नई दिल्ली. देश में कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर चल रही लड़ाई पर देश में टीकाकरण का तीसरा चरण शुरू हो गया है. तीसरे चरण की शुरुआत कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एम्स (AIIMS) में टीका लगवा कर की.

वहीं, आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन (Dr. Harsh Vardhan) ने भी कोरोना का टीका लगवा कर देशवासियों को प्रेरित किया कि जो भी इस चरण में टीका के लिए पात्रता रखते हैं वह सभी टीका अभियान में शामिल हों.

Dr. Harsh Vardhan Wife Nutan Goel, Paid 250 rupees againt Corona Vaccine, Delhi Heart & Lung Institute

कोरोना टीका लगवाने पर डॉक्टर हर्षवर्धन की पत्नी नूतन गोयल ने अदा की 250 रुपए.

डॉ हर्षवर्धन ने कोरोना का टीका दिल्ली हार्ट एंड लंग इंस्टीट्यूट(Delhi Heart & Lung Indtitute) में लगवाया. उनके साथ उनकी पत्नी नूतन गोयल (63) भी साथ रहीं. इसके लिए नूतन गोयल ने ₹250 भी वैक्सीन के रूप में अदा किए हैं.

Former Cabinet Minister & Senior Congress Leader Ajay Maken

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने भी कोरोना वायरस वैक्सीन का टीका लगवाया है.

डॉ हर्षवर्धन के अलावा आज पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन (Ajay Maken) ने भी कोरोना वायरस (Corona virus) वैक्सीन का टीका लगवाया है.

वहीं, दिल्ली सरकार (Delhi Government) की ओर से भी दिल्ली भर के सभी जिलों में 190 से ज्यादा अस्पतालों में 308 कोरोना टीकाकरण केंद्र स्थापित किए गए हैं. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) ने भी बताया था कि दिल्ली सरकार टीकाकरण के तीसरे अभियान की पूरी तरीके से तैयारी कर चुकी है.

इस चरण में दिल्ली के 60 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जाएगा. वहीं, 45 से 50 तक की उम्र के उन लोगों को भी टीका अभियान में शामिल किया जाएगा जो कि किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. इस टीका को लगवाने के लिए 45 से 50 तक की उम्र के लोगों को अपनी बीमारी से संबंधित दस्तावेज डॉक्टर को दिखाने होंगे. दिल्ली में वरिष्ठ नागरिकों की संख्या करीब 10 से 12 लाख हैं.

इसके अलावा दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन कुमार ने भी आज कोरोना का टीका लगवाया इसके अलावा अन्य नेता भी अब टीका लगवाने की लाइन में लग चुके हैं.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments