Home मध्य प्रदेश CRIME BULLETIN: झारखंड में परिवार के 5 लोगों की हत्या; बिहार...

CRIME BULLETIN: झारखंड में परिवार के 5 लोगों की हत्या; बिहार में शराब तस्करों का पुलिस पर हमला, फायरिंग में SI शहीद

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

16 मिनट पहले

  • MP में जानलेवा हमले के गवाह और उसके दोस्तों पर फायरिंग, भागकर बचाई जान

परिवार के 5 लोगों की हत्या
झारखंड के गुमला जिले में परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई। मारे गए लोगों में एक 5 साल का मासूम है। शकों पर पिटाई और कुल्हाड़ी से वार किए जाने वाले निशान मिले हैं। आशंका है कि आरोपियों ने पहले की की पिटाई की, इसके बाद कुल्हाड़ी से उनकी हत्या कर दी। मामला कामडरा थाना क्षेत्र के बुरूहातू आम टोली गांव का है। मृतकों में नीकुदीन टोपनो (55), उसकी पत्नी जोस्फिना टोपनो (45), पुत्र विसेन्ट टोपनो (35), बहु सिल्वन्ती टोपनो (30) और पोता ऑसविन टोपनो (5) शामिल हैं।

शराब तस्करों ने दरोगा को मार डाला
सीतामढ़ी (बिहार) में शराब तस्करों ने रेड करने पहुंची पुलिस पर फायरिंग कर दी। मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर दिनेश राम शहीद हो गए। एक चौकीदार को भी गोली लगी है। घटना मेजरगंज थाना क्षेत्र के कोवारी गांव की है। एसआई दिनेश राम मेजरगंज थाने में तैनात थे। अवैध शराब ब्रिकी की सूचना पर पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची थी, तभी शराब माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया।

फास्ट फूड दुकानदार और फोटोग्राफर में मारपीट
आगरा (उत्तरप्रदेश) में फास्ट फूड दुकानदार और फोटोग्राफर लेनदेन के विवाद में झगड़ गए। दोनों में लात-घूंसे चल रहे हैं। मामला थाना एत्माउद्दौला सौ फुटा रोड का है। गुरु फास्ट फूड डॉट कॉम नाम से रेस्टोरेंट है। नगला किशन लाल निवासी फोटोग्राफर शिव कुमार का रेस्टोरेंट संचालक से विवाद हो गया। रेस्टोरेंट संचालक और उसके कारीगरों ने फोटोग्राफर को पीट दिया।

सराफा व्यवसाय के साथ 5 लाख की लूट
कोडरमा (झारखंड) में बदमाशों ने सर्राफा व्यवसाय से 5 लाख कीमत के गहने लूट लिए। घटना डोमचांच थाना इलाके की है। सर्राफा व्यवसाय विक्की कुमार पैदल ही अपनी दुकान नीलम ज्वेलर्स जा रहे थे। इसी तरह, बाइक सवार दो बदमाश उनसे बैग झपटकर भाग निकले। बैग में सोने-जांची के जेवर थे। घटना डोमचांच-जयनगर रोड उनकी दुकान से 10 दूर हुई।

कातिलाना हमले के गवाह पर जानलेवा हमला
गवालियर (मध्यप्रदेश) में बदमाशों ने गवाह पर फायरिंग कर दी। गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के प्रमुख विहार कॉलोनी फेस -2 निवासी हिमांशु शर्मा एक दिन पहले ही इंदौर से ग्वालियर आया था। वह दोस्त पर हुए कातिलाना हमले का मुख्य गवाह है। घटना के दौरान हिमांशु के साथी भी थे। बोलेरे से आए बदमाशों ने सरेराह कट्ठे और पिस्टल से फायरिंग की। किसी तरह हिमांशु और उसके सहयोगियों ने भागकर जान बचाई। घटना भिंड रोड पर पटरी रोड इलाके की है। हिमांशु और उसके दोस्त घूमने निकले थे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments