Home उत्तर प्रदेश CRIME BULLETIN: भोपाल में बदमाश ने सड़क दोस्त का गला रेता, पानीपत...

CRIME BULLETIN: भोपाल में बदमाश ने सड़क दोस्त का गला रेता, पानीपत में थाने से 50 मीटर दूर छात्र की हत्या

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

15 मिनट पहले

हमलावर ने बीच सड़क पर दोस्त का गला रेता
भोपाल में बदमाश ने दोस्त की बीच सड़क पर गलांदकर हत्या कर दी। तलवार ने पहले तो चाकू से अपने दोस्त का गलांद दिया फिर उसके पेट पर वार किए। घटना शहर के गौतमनगर इलाके के पीजीबीटी कॉलेज के पास हुई है। आरोपी नदीम बच्चा ने अपने साथियों फैजान और सैय्यद के साथ मिलकर यह वारदात की। घटना में मारे गए शख्स का नाम सादाब जहरीला था।

थाने से 50 मीटर दूर 11 वीं के स्टूडेंट की हत्या
पानीपत के सिटी थाने से सिर्फ 50 मीटर दूर बस स्टैंड के पास 8-10 युवकों ने 11 वीं के स्टूडेंट के सीने में सुआ (धारदार हथियार) घोंपकर उसकी हत्या कर दी। उसे जमकर पीटा भी। जींद के कालवा गांव का निवासी 17 साल का सागर कुंडू अपनी मां के साथ मॉडल टाउन की मुखिजा कॉलोनी में रहता था। वह अपने एक दोस्त के साथ बस स्टैंड के पास ब्लैक डोर कैफे आया था। सागर के दोस्त का कुछ युवकों से विवाद चल रहा था। वहां वे युवक भी आ गए। दोस्त को बचाने की कोशिश में आरोपियों ने सागर को मार डाला।

मंदिर से 400 साल पुरानी प्रतिमा चोरी
इंदौर में नृसिंह मंदिर से चोर अष्टधातु की प्रतिमाएं चुरा ले गए हैं। चोरी गए प्रतिमाओं में एक 400 साल पुरानी नृसिंह भगवान की प्रतिमा है। 10 छोटे-बड़े प्रतिमाओं के अलावा तांबा और पीतल के बर्तन भी चोरी हो गए हैं। मंदिर पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में है। मंदिर प्रबंधक तर देवी ने बताया कि वारदात से पहले चोर ने उनके कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी थी।

15 सेकंड में बाइक चुरा ले गए बदमाश
कोटा के किशोरपुरा थाना इलाके से दिन दहाड़े बदमाश दो घंटे में दो बाइक लेकर फरार हो गए। दोनों वारदात मात्र 500 मीटर की दूरी पर हुईं। बल्लभ नगर में दो बदमाशों ने बाइक चोरी की वारदातें की। बदमाशों ने ढाई मिनट तक गली में रैकी की। फिर मौका देखकर घर के बाहर खड़ी बाइक का मात्र 15 सेकंड में लॉक खोला और फरार हो गया। दूसरी घटना बल्लब नगर से 500 मीटर दूर सिंधी कॉलोनी में हुई। दोनों वारदातें सीसीटीवी में कैद हो गई।

मामूली विवाद में व्यक्ति को गोली मारी
गुड़गांव में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। अर्थ मूवर्स ग्रुप का संचालक ने बताया जा रहा है यह शख्स कूल्हे, कंधे और पैरों में गोलियां लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने हमले के आरोपी दो पुलिस के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना भोंडसी थाना क्षेत्र से जुड़ी है। कादरपुर निवासी सुरजीत ने बताया कि वह मकान के प्लॉटों में मिट्टी डालने और लेवल करने का काम करता है। उसने सतीश के प्लॉट में पांच ट्रैक्टर मिट्टी डाली थी। जब लेबल करने के लिए जेसीबी के बारे में प्लॉट पर पहुंचा तो वहां मनजीत और उसके भाई मशीन बंद करने की कहकर बहस करने लगे। मनजीत ने सुरजीत को पकड़ लिया और उसका भाई थप्पड़ मारने लग गया, फिर गाड़ी से पिस्टल निकालकर लेकर आया और सीधा फायर कर दिया।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments