Home कैरियर DMRC Recruitment 2019: दिल्‍ली मेट्रो में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी,...

DMRC Recruitment 2019: दिल्‍ली मेट्रो में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 90,000 से ज्‍यादा होगी सैलरी


एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन मेट्रो पर शुरू हुई सुविधा

DMRC recruitment 2019: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (Delhi Metro Rail Corporation) ने मैनेजर और असिस्‍टेंट मैनेजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं, सैलरी जानकर हो जाएंगे खुश.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 25, 2019, 7:00 PM IST

DMRC recruitment 2019: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (Delhi Metro Rail Corporation) ने मैनेजर और असिस्‍टेंट मैनेजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसके तहत कुल 12 पदों पर भर्ती की जाएगी. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार DMRC की ऑफिशियिल वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन पूरा पढ़ने के बाद अप्‍लाई कर सकते हैं.

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार के पास किसी भी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍थान से इलेक्‍ट्रिकल इंजीनियरिंग में 60 फीसदी अंक के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए. उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 61 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु में 1 वर्ष की छूट मिलेगी.

अनुभव: इन पोस्‍ट के लिए उम्‍मीदवारों के पास मेंटिनेंस और टेस्‍टिंग जैसे फील्‍ड  में काम का अनुभव होना चाहिए.

ऐसे होगा सेलेक्‍शन: उम्मीदवारों का सेलेक्‍शन  साक्षात्कार (पीआई), शारीरिक क्षमता, ज्ञान और स्‍किल्‍स के आधार पर किया जाएगा.

सैलरी:  मैनेजर के पद पर सेलेक्‍ट होने वाले उम्‍मीदवारों को 90,200 और असिस्‍टेंट मैनेजर के पद पर चयनित होने वाले उम्‍मीदवारों को 70,180 सैलरी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें :








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments