Home तकनीक और ऑटो Dozee अस्पतालों के लिए एक संपर्क रहित दूरस्थ रोगी निगरानी समाधान -...

Dozee अस्पतालों के लिए एक संपर्क रहित दूरस्थ रोगी निगरानी समाधान – ET HealthWorld लॉन्च करता है


बेंगलुरु, 3 मार्च 2021: दोजीDozee प्रो, अस्पतालों के लिए एक संपर्क रहित Vitals मॉनिटर के शुभारंभ की घोषणा की। Dozee प्रो में एक AI- पावर्ड ट्राइएजिंग सिस्टम है जो किसी भी बिस्तर को 2 मिनट से कम में ICU को एक स्टेप-डाउन ICU में परिवर्तित करता है और रिमोट मॉनिटरिंग को सक्षम बनाता है। मरीजों आईसीयू के बाहर। Dozee ने 3 महीने से भी कम समय में स्टार्टअप के साथ भारत भर में 70 से अधिक अस्पतालों के साथ अपने नए RPM समाधान को अपनाया है। इसने रोगियों की निरंतर निगरानी करने और उन्हें रोगी की देखभाल और नैदानिक ​​परिणामों को बढ़ाने में मदद करने के लिए अस्पतालों में 4000 उपकरणों को तैनात किया है। Dozee ने 16,000 से अधिक रोगियों की निगरानी की है, जो जोखिम और स्वास्थ्य बिगड़ने की प्रारंभिक पहचान से 250 से अधिक लोगों की जान बचाने में मदद करते हैं। डोज़ी 500 से अधिक अस्पतालों के साथ साझेदारी करने की उम्मीद करता है और अगले 12 महीनों में अतिरिक्त 200000 रोगियों की निगरानी करेगा।

Dozee Pro रोगी के संपर्क में आए बिना निरंतर और रोगी की हृदय गति, श्वसन दर और स्लीप एपनिया, मायोकार्डियल परफॉर्मेंस मेट्रिक्स जैसे अन्य नैदानिक ​​मापदंडों की सटीक निगरानी करने में सक्षम बनाता है। यह एक औद्योगिक ग्रेड कॉन्टैक्टलेस सेंसर, संचार फली और क्लाउड-आधारित रोगी निगरानी उपकरण के साथ आता है, जो एआई-पावर्ड ट्रिपिंग सिस्टम के साथ होता है, जो वास्तविक समय के बॉडी विटैल को पकड़ता है, और उन रोगियों के लिए चौबीस घंटे निगरानी प्रदान करता है, जो पहले मैन्युअल रूप से केवल हर जोड़े की निगरानी करते थे। घंटे। Dozee प्रो में एक एक्सटेंसिबल प्लेटफॉर्म भी है जहाँ यह SPO2 सेंसर जैसे अन्य उपकरणों के साथ एकीकृत होता है, ईसीजी और तापमान सेंसर ऑक्सीजन संतृप्ति, शरीर का तापमान और ईसीजी सहित vitals मापदंडों के पूरे सूट प्रदान करने के लिए।

Dozee Pro प्रति सेकंड 250 डेटा सैंपल कैप्चर करता है और हर 30 सेकंड में एक रीडिंग देता है। रोगी डेटा की यह सुसंगत धारा रोगी के बिगड़ने का पता लगाने के साथ चिकित्सा कर्मचारियों को सहायता करती है और महत्वपूर्ण होने से पहले किसी भी असामान्यताओं की देखभाल टीम को सूचित करती है। डॉक्टर्स और हेल्थकेयर टीमें केंद्रीयकृत रोगी मॉनीटर से मरीजों के स्वास्थ्य की दूर से निगरानी कर सकती हैं, जहां एक समय में सैकड़ों मरीजों को वेब-डैशबोर्ड से और मोबाइल फोन ऐप से भी मॉनिटर किया जा सकता है। कस्टम अलर्ट हर मरीज पर डाला जा सकता है, जिससे डॉक्टरों को उपचार योजनाओं का अनुकूलन करने, बिगड़ते रोगियों पर ध्यान केंद्रित करने और बेहतर सक्रिय देखभाल प्रदान करने में मदद मिलती है।

मेड इन इंडिया, 1000 से अधिक विषयों के साथ आयोजित सफल नैदानिक ​​परीक्षणों के बाद, डॉजी प्रो को 98.4% मेडिकल ग्रेड सटीकता के साथ लॉन्च किया गया है निमहांस और श्री जयदेव संस्थान। अस्पतालों में इसके उपयोग के अलावा, डोज़ी प्रो हेल्थकेयर प्रदाताओं को मरीजों के महत्वपूर्ण संकेतों को दूरस्थ रूप से मॉनिटर करने, घर से अपडेट और बिगड़ने के अलर्ट और अस्पताल के बाहर अन्य देखभाल सेटिंग्स की अनुमति देता है। समाधान में पोस्ट-डिस्चार्ज, आउट पेशेंट सेटिंग्स और अस्पताल-स्तरीय होम केयर सेटिंग्स में रोगियों के लिए एक एकीकृत प्रारंभिक चेतावनी प्रणाली शामिल है। डोज़ी प्रो मरीजों, उनके परिवार के सदस्यों और स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं को वास्तविक समय के डेटा और अलर्ट के साथ नैदानिक ​​गिरावट की शुरुआती पहचान को सक्षम करने में मदद करता है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments