Home तकनीक और ऑटो FAU-G बजाने वालों के लिए खुशखबरी! गेम में जल्द ही टीम...

FAU-G बजाने वालों के लिए खुशखबरी! गेम में जल्द ही टीम डेथमैथ मोड, बन सकेगी 5 प्लेयर्स की दो टीम


FAU-G गेम में जल्द ही टीम डेथमैच मोड आने वाला है।

FAU-G गेम खेलने पर ज़्यादातर लोगों का कहना है कि इस गेम में ज्यादा कंटेट नहीं दिया गया है, लेकिन अब प्लेयर्स की ये शिकायत भी दूर होने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि गेम में जल्द ही टीम डेथमैच मोड आने वाला है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, 1:40 PM IST

अगर आप भी FAU-G गेम खेलते हैं और आपको लगता है कि इसमें ज्यादा कंटेट नहीं दिया गया है तो आपके लिए अच्छी खबर है। मेड इन इंडिया गेम फौजी में जल्द ही नया फीचर आने वाला है। वास्तव में अब इस बैटल गेम में टीम डेथमैथ मोड देने की बात सामने आई है। इस मोड के ज़रूरी खेल में मल्टीप्लेयर कंटेट को ऐड किया जाएगा। मेड इन इंडिया FAU-G को भारत में 26 जनवरी को लॉन्च किया गया था, और उसके बाद गेम को काफी चुनौती मिली। गेम लॉन्च होने के बाद कुछ ही दिन में इसे 50 लाख बार डाउनलोड किया गया। खेल खेलने पर ज़्यादातर लोगों का कहना है कि इस खेल में ज्यादा योगदान नहीं दिया गया है।

लेकिन अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए ये जानकारी दी है कि टीम डेथमैच मोड जल्द ही दे देगा। इस मोड के ज़रिए यूज़र्स गेम में अपने दोस्तों के साथ भी खेलेंगे। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में बताया कि इस मोड के तहत प्लेयर्स अपने दोस्तों के साथ मिलकर टीम बना सकते हैं और बैटल का हिस्सा बनेंगे। टीम डेथमैच में पांच प्लेयर्स की दो टीम होगी, जो कि एक-दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे।

अक्षय कुमार ने FAU-G में आने वाले नए मोड को लेकर ट्वीट किया है।

अक्षय कुमार ने FAU-G में आने वाले नए मोड को लेकर ट्वीट किया है। (फोटो साभार: अक्षय कुमार / ट्विटर)

उम्मीद की जा रही है कि इसमें एक नया मैप भी ऐड किया जाएगा, क्योंकि अगर एक से ज्यादा नए मैप्स नहीं होंगे, तो दोनों टीमें की बैटल कहा जाएगा।आसल में ये मोड कब लॉन्च होगा फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।एफएयू -G गेम को बुरु-बेस्ड nCore गेम्स द्वारा बनाया गया है, जिसने अब ऐलान किया है कि जल्द ही गेम में 5v5 टीम डेथमैच मोड होगा। लॉन्चिंग के बाद FAU-G गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद टॉप फ्री गेम भी बन गया। हालांकि जल्द ही खिलाड़ियों को इस खेल में Contate कम लगने लगा। लॉन्चिंग के समय इस गेम को शॉर्ट सिलेक्स-प्लेयर कैंपेन मोड में लॉन्च किया गया है, लेकिन उस समय में कई मोड देने का वादा भी किया गया था। माना जा रहा है कि अब धीरे-धीरे इस खेल में नए-नए फीचर्स ऐड किए जाएंगे।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments