Home तकनीक और ऑटो GeForce अब M1 मैक मशीनों और क्रोम ब्राउज़रों के लिए उपलब्ध है

GeForce अब M1 मैक मशीनों और क्रोम ब्राउज़रों के लिए उपलब्ध है


लैपटॉप और अन्य उपकरणों के लिए संसाधन-गहन गेम लाना जो उन्हें अपने दम पर चलाने की क्षमता नहीं हो सकता है, एनवीडिया ने अब क्रोम वेब ब्राउज़र और एम 1 मैक के लिए अपनी क्लाउड गेमिंग सेवा GeForce Now का बीटा संस्करण लॉन्च किया है।

के अनुसार The Verge, GeForce Now के लिए पहले से ही आवेदन थे एंड्रॉयड तथा विंडोज 10 उपकरण। लेकिन, यह 2020 के अगस्त में Chromebook के लिए बीटा लॉन्च के साथ और भी व्यापक दर्शकों के लिए विस्तारित हुआ, और बाद में Google की पिटाई करके इसे आगे बढ़ाया Stadia सेवा मेरे आईओएस एक वेब ऐप वर्कअराउंड वाले डिवाइस जो यूजर के स्ट्रीम गेम्स को सफारी वेब ब्राउजर के जरिए बनाते हैं।

सैद्धांतिक रूप से, अब क्रोम ब्राउज़र वाला कोई भी व्यक्ति GeForce Now की साइट पर जाकर और एक कमजोर लैपटॉप पर भी अकाउंट बनाकर गेम्स स्ट्रीम कर सकता है। नए के लिए एम 1 मैक उपयोगकर्ताओं, जारी नोटों के अनुसार एक नया समर्पित अनुप्रयोग है। एनवीडिया के चेंजलॉग भी ब्राउज़र में सेवा को अधिक उपयोगी बनाने के लिए कुछ अन्य परिवर्तनों को सूचीबद्ध करता है, जैसे आपके गेम के लिए समर्पित शॉर्टकट बनाने की क्षमता और लिंक साझा करने का एक नया तरीका जो आपके दोस्त को सीधे गेम में भेज सकता है।

के समान Google Stadia तथा अमेज़ॅन लूना, GeForce Now भी अनिवार्य रूप से क्लाउड में एक पीसी है जो उपयोगकर्ता अपने गेम को स्ट्रीम करने के लिए किराए पर लेते हैं। क्रोम में मूल रूप से काम करने वाले एक माउस और कीबोर्ड, एक गेमपैड, यहां तक ​​कि एक वायरलेस हेडसेट का उपयोग करके गेम खेला जा सकता है। यह ध्यान देने योग्य है कि भले ही माइक्रोसॉफ्ट बढ़त एक है क्रोमियम ब्राउज़र अब, यह वर्तमान में समर्थित नहीं है।

द वर्ज के अनुसार, GeForce Now के विस्तार में सभी धूप और गुलाब नहीं हैं। सेवा में स्टीम इंटीग्रेशन है, जो पीसी गेम्स को अनलॉक कर सकता है जो कि उपयोगकर्ता को सेवा के माध्यम से स्ट्रीम करने के लिए पहले से ही हो सकता है, लेकिन सभी गेम काम नहीं करते क्योंकि डेवलपर्स को ऑप्ट-इन करना पड़ता है।

इनमें से कई डेवलपर्स एनवीडिया से बहुत खुश नहीं हैं क्योंकि GeForce Now खिलाड़ियों को अनुमति के बिना अपने गेम को स्ट्रीम करने देता है (एनवीडिया को मासिक सदस्यता से लाभ देता है)। हालाँकि इसकी प्रतिद्वंद्वी Google Stadia में और भी अधिक क्यूरेट गेम्स की एक छोटी लाइब्रेरी है, लेकिन यह अक्सर एक स्पष्ट चित्र और उच्च रिज़ॉल्यूशन की पेशकश कर सकता है, जो Nvidia अभी करता है।


क्या मैकबुक एयर एम 1 एक लैपटॉप का पोर्टेबल जानवर है जिसे आप हमेशा चाहते थे? हमने इस पर चर्चा की कक्षीय, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments