Home तकनीक और ऑटो Google ने भारत की टेस्ट सीरीज़ को वर्चुअल पटाखों के साथ मनाया

Google ने भारत की टेस्ट सीरीज़ को वर्चुअल पटाखों के साथ मनाया


Google ब्रिस्बेन क्रिकेट ग्राउंड में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत का जश्न मना रहा है, जिसे गब्बा कहा जाता है। भारत नेशनल क्रिकेट टीम टाइप करते ही सर्च इंजन आभासी आतिशबाजी दिखा रहा है। Google द्वारा मनाया गया कदम बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट श्रृंखला के दौरान भारत की सफलता के जवाब में आता है जिसमें उसने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया को चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में हराया था। 328 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करने के बाद तीन विकेट की जीत ने भी सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ताओं को परेशान किया, नेटिज़ेंस ने फेसबुक और ट्विटर सहित प्लेटफार्मों पर उपलब्धि का जश्न मनाया।

बुधवार को पोस्ट किए गए एक ट्वीट के जरिए, गूगल खोज क्वेरी “इंडिया नेशनल क्रिकेट टीम” पर आभासी आतिशबाजी के आगमन की घोषणा की।

“फिर भी भारत की जीत का जश्न? हमें भी, ”Google ट्वीट किए

Google साइट पर भारत राष्ट्रीय क्रिकेट टीम क्वेरी सतहों के लिए खोज परिणाम देखने के बाद स्क्रीन पर तिरंगा आतिशबाजी दिखाई देती है।

आप अपने डेस्कटॉप या मोबाइल उपकरणों पर भारत राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की खोज करके आभासी उत्सव का अनुभव कर सकते हैं। कई क्रिकेट प्रेमी अपडेट के लिए Google को धन्यवाद दे रहे हैं।

भारतीय टीम की गाबा में ऐतिहासिक जीत है लाया आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप स्टैंडिंग में नंबर एक स्थान के लिए देश, ऑस्ट्रेलिया को तीसरे स्थान पर ले जाना। यह पिछले 32 वर्षों में पहला मैच भी था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ब्रिस्बेन मैदान पर हार गया था।

Google के CEO सुंदर पिचाई तथा माइक्रोसॉफ्ट सी ई ओ सत्य नडेला चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई देने वालों में से थे।

भारत की जीत ने #INDvsAUS और #TeamIndia को प्लेटफार्मों पर ट्रेंडिंग हैशटैग का एक जोड़ा बना दिया ट्विटर, फेसबुक, तथा instagram, जीत का जश्न मनाने वाले हजारों पदों के साथ।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments