Home तकनीक और ऑटो Google पिक्सेल फोल्डेबल फोन 'वास्तविक चीज' बन गया है

Google पिक्सेल फोल्डेबल फोन ‘वास्तविक चीज’ बन गया है


Google पिक्सेल फोल्डेबल स्मार्टफोन, 2021 की चौथी तिमाही में लॉन्च होने की अफवाह है, यह एक “वास्तविक बात” है, विख्यात टिपस्टर जॉन प्रोस्सर ने एक ट्वीट में दावा किया है। दावे पिछली रिपोर्ट के अनुसार हैं, दावा किया गया है कि Google एक फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है, जिसका नाम ‘पासपोर्ट’ है। कंपनी के पास पहले से ही एंड्रॉइड है जो फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को अलग-अलग फोल्डिंग पैटर्न के साथ सपोर्ट करता है। ओएस को सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड जेड फोल्ड 2 के साथ-साथ सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप जैसे फोल्डेबल हैंडसेट में इस्तेमाल किया जा रहा है।

के अलावा यह दावा करते हुए अ का अस्तित्व गूगल पिक्सेल फोल्डेबल फोन, जॉन प्रोसेर भी कहा हुआ फोन इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, उन्होंने कोई खास महीना नहीं दिया, जिसमें फोन लॉन्च किया जाएगा। पूर्ववर्ती रिपोर्ट good दावा किया गया कि फोन 2021 की चौथी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा।

इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आंतरिक एंड्रॉइड दस्तावेजों में, वह सूची सार्वजनिक रूप से लॉन्च किए गए सभी पिक्सेल और कुछ अघोषित लोगों के साथ-साथ, तह डिवाइस का नाम ‘पासपोर्ट’ है।

Google रहा है अफवाह 2019 के बाद से फोल्डेबल पिक्सेल डिवाइस पर काम किया जा सकता है, और Google के कार्यकारी मारियो क्विरोज़ ने पुष्टि की कि टेक विशाल फोल्डिंग डिस्प्ले के साथ प्रयोग कर रहा था। Google ने एक पेटेंट दायर किया जो कि फोल्डेबल स्मार्टफोन प्रोटोटाइप डिजाइन को प्रदर्शित करता है जिसमें एक डिस्प्ले होता है जो अंदर की तरफ मुड़ता है। इस विकास पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, इसलिए, आपको इस जानकारी को एक चुटकी नमक के साथ लेना चाहिए।

जॉन प्रोसेर ने पहले किया था दावा किया कि Apple एक क्लैमशेल-जैसे फोल्डिंग iPhone पर काम कर रहा है जिसका डिज़ाइन Samsung Galaxy Z Flip और Samsung Galaxy Z Flip 5G जैसा होगा। उन्होंने यह भी कहा कि यह आईफोन 2022 या 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

सौरभ कुलेश गैजेट्स 360 में एक मुख्य उप संपादक हैं। उन्होंने एक राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र, एक समाचार एजेंसी, एक पत्रिका और अब तकनीक समाचार ऑनलाइन लेखन में काम किया है। उन्हें साइबर सिक्योरिटी, एंटरप्राइज और कंज्यूमर टेक्नोलॉजी से जुड़े विषयों की विस्तृत जानकारी है। Sourabhk@ndtv.com पर लिखें या अपने हैंडल @KuleshSourabh के माध्यम से ट्विटर पर संपर्क करें।
अधिक

वीवो एस 9 प्री-बुकिंग 3 मार्च के लॉन्च से पहले, वीवो एस 9 की पुष्टि हुई

संबंधित कहानियां





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments