Home तकनीक और ऑटो Google रिकॉर्डर वेब ऐप पिक्सेल ऑडियो रिकॉर्डिंग के लिए ट्रांसक्रिप्शन प्रदान करता...

Google रिकॉर्डर वेब ऐप पिक्सेल ऑडियो रिकॉर्डिंग के लिए ट्रांसक्रिप्शन प्रदान करता है


Google रिकॉर्डर वेब ऐप लाइव है और यह आपको ऑडियो रिकॉर्डिंग के वास्तविक समय के ट्रांसक्रिप्शन प्राप्त करने की अनुमति देता है। AI- आधारित रिकॉर्डर ऐप को 2019 में Pixel 4 और Pixel 4 XL के साथ जारी किया गया था, जो उसी साल दिसंबर तक पुराने Pixel स्मार्टफोन मॉडल के लिए अपना रास्ता बना रहा है। अब, पिक्सेल उपयोगकर्ता वेब ऐप पर अपनी रिकॉर्डिंग के लिए भी ट्रांसक्रिप्शन देख सकेंगे। वेब ऐप आपको “ऑडियो साझा करने, खेलने और खोजने के लिए” की अनुमति देता है और इसके लिए URL रिकॉर्डर.withgoogle.com वेबपेज से अलग है।

रिकॉर्डर वेब ऐप अब लाइव है रिकॉर्डर .google.com और यह आपको अपनी रिकॉर्ड की गई ऑडियो फाइलों को साझा करने, खेलने और खोजने की अनुमति देता है। यह उन रिकॉर्डिंग को दिखाता है जिन्हें रिकॉर्डर ऐप से बैकअप लिया गया है गूगल पिक्सेल फोन। रिकॉर्डर ऐप के लिए उपलब्ध है पिक्सेल 2 ऑडियो रिकॉर्डिंग के वास्तविक समय के विवरण दिखाने के लिए एआई से परे और उपयोग करता है। उसके साथ पिक्सेल 5एप्लिकेशन को सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर संपादन और साझा करने की अनुमति देने के लिए अपडेट किया गया था। हालाँकि, अब तक, यह स्पष्ट नहीं है कि ये अतिरिक्त सुविधाएँ वेब ऐप पर उपलब्ध होंगी या नहीं।

रिकॉर्डर वेब ऐप के इंटरफ़ेस में प्ले / पॉज़ बटन, रिवाइंड और जंप फॉरवर्ड बटन, वॉल्यूम कंट्रोल के साथ नीचे की तरफ एक बार है, और रिकॉर्डिंग के लेआउट को बदलने के लिए एक विकल्प प्रतीत होता है।

एक के अनुसार रिपोर्ट good 9to5Google द्वारा, वेब के लिए रिकॉर्डर को पिक्सेल उपयोगकर्ताओं को क्लाउड पर सामग्री अपलोड करने में सक्षम होने के लिए अपने फोन पर ऐप को अपडेट करने की आवश्यकता होती है, जिसे तब वेब ऐप से एक्सेस किया जा सकता है। रिपोर्ट यह भी बताती है कि वेब ऐप उपयोगकर्ताओं को ऑडियो रिकॉर्ड करने की अनुमति नहीं देगा, लेकिन केवल पिक्सेल फोन से रिकॉर्ड किए गए और अपलोड किए गए ऑडियो को ही स्थानांतरित करेगा।

डेस्कटॉप इंटरफ़ेस का विचार उपयोगकर्ताओं को लंबी रिकॉर्डिंग के माध्यम से अधिक सुविधाजनक रूप से सॉर्ट करने की अनुमति देना है जो फोन के डिस्प्ले पर आदर्श नहीं हो सकता है। यह बहुत आसान रिकॉर्डिंग के माध्यम से मांग (या स्क्रॉल) भी करेगा।


PS5 बनाम Xbox Series X: भारत में सबसे अच्छा “अगला-जीन” कंसोल कौन सा है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारी साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments