Home कैरियर HDFC बैंक की ये दो सेवाएं हुई बाधित, ग्राहक हुए परेशान, जानिए...

HDFC बैंक की ये दो सेवाएं हुई बाधित, ग्राहक हुए परेशान, जानिए क्या रही वजह..


HDFC bank

देश के निजी सेक्टर के सबसे बड़े बैंक HDFC बैंक के ग्राहकों को सोमवार को नेट बैंकिंग (NetBanking) और ऐप सेवा (App Service) को लेकर ग्राहकों को बड़ी समस्या से जुझना पड़ा.

नई दिल्ली. देश के निजी सेक्टर के सबसे बड़े बैंक HDFC बैंक के ग्राहकों को सोमवार को नेट बैंकिंग (NetBanking) और ऐप सेवा (App Service) को लेकर ग्राहकों को बड़ी समस्या से जुझना पड़ा. दरअसल, HDFC बैंक के कुछ ग्राहकों को सोमवार को इंटरनेट और मोबाइल बैंकिंग में रुकावट का सामना करना पड़ा. ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर इसकी शिकायत की. ग्राहकों ने माइक्रो ब्लाॅगिंग साइट ट्विटर (Twitter ) पर ग्राहकों ने कहा कि वे नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. इसके साथ ही नेट पेमेंट में भी दिक्कतें आ रही हैं. हालांकि, बैंक ने बाद में इस समस्या को सुलझा लिया.
क्या कहा बैंक ने?
इस मामले में एचडीएफसी बैंक ने कहा कि अब इस मुद्दे को सुलझा लिया गया है. कुछ ग्राहकों नेट बैंकिंग / मोबाइल बैंकिंग में रुक-रुक कर समस्याएं आ रही थीं. मुद्दा सुलझ गया. हम अपने कुछ ग्राहकों को हुई किसी भी असुविधा के लिए माफी चाहते हैं. हालांकि, तकनीकी गड़बड़ का कारण पता नहीं चल सका है।








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments