Home कानून विधि IDIA केरल चैप्टर LLM मेंटरशिप प्रोग्राम

IDIA केरल चैप्टर LLM मेंटरशिप प्रोग्राम


एलएलएम। आईडीआईए केरल द्वारा पूजा कार्यक्रम का उद्देश्य उन छात्रों को प्रदान करके इस समस्या को हल करना है जो एलएलएम करना चाहते हैं। विदेशी विश्वविद्यालयों में, उनके अनुप्रयोगों के साथ मार्गदर्शन।

IDIA क्या है?

वेस्टइंडीज नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जुरिडिकल साइंसेज से 2010 में स्टूडेंट-रन मूवमेंट के रूप में बढ़ते कानूनी शिक्षा (IDIA) तक पहुंच में विविधता। प्रो। (डॉ।) शामनाद बशीर द्वारा स्थापित, इस आंदोलन से वंचित छात्रों को सशक्त बनाने और उन्हें अग्रणी वकीलों और सामुदायिक अधिवक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण कानूनी शिक्षा प्रदान करने में मदद करने में मदद मिली।

IDIA केरल चैप्टर नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ एडवांस लीगल स्टडीज, कोच्चि के छात्रों द्वारा चलाया जाता है।

NUALS कोच्चि के बारे में

नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ़ एडवांस लीगल स्टडीज (NUALS) केरल राज्य में स्थापित पहला राष्ट्रीय कानून विश्वविद्यालय है। नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ़ एडवांस लीगल स्टडीज की स्थापना 2005 में केरल राज्य की विधान सभा द्वारा पारित एक क़ानून द्वारा की गई थी।

क्यों यह एलएलएम मेंटरशिप प्रोग्राम?

अक्सर, छात्र एलएलएम का पीछा करने के अपने अवसर को खो देते हैं। कई शीर्ष विदेशी विश्वविद्यालयों से, क्योंकि वे अपने सीवी या ड्राफ्ट को लिखने का तरीका नहीं जानते हैं।

प्रत्येक छात्र को एक संरक्षक सौंपा जाएगा जो उन्हें अपने अनुप्रयोगों और अन्य संबद्ध प्रक्रियाओं के साथ मदद और मार्गदर्शन करेगा। संरक्षक या तो उस संस्थान का छात्र या पूर्व छात्र होगा जिसे आप आवेदन कर रहे होंगे। सभी संरक्षक निशुल्क आधार पर IDIA के साथ स्वेच्छा से जुड़ रहे हैं।

कार्यक्रम से क्या उम्मीद करें?

  • आवेदन प्रक्रिया के सभी चरणों में पूरा मार्गदर्शन।
  • तीस मिनट के प्रत्येक के तीन एक-पर-एक सलाह सत्र।
  • आवेदन के लिए विश्वविद्यालय विशिष्ट मार्गदर्शन।
  • जिन कॉलेजों से आप आवेदन करना चाहते हैं, उनके लिए मेंटर।
  • विदेश के विभिन्न विश्वविद्यालयों के बारे में आकाओं से जानकारी और व्यक्तिगत अनुभव।
  • पाठ्यक्रम के लिए पाठ्यक्रम का मूल्यांकन, विवरण का विवरण, सिफारिश का पत्र और आवेदन के लिए आवश्यक अन्य सभी दस्तावेज / निबंध।
  • व्यक्तिगत प्रतिक्रिया

संरक्षक में न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय, कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय, लंदन की क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी, नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ़ सिंगापुर, साइंसेज पीओ और मिडिया जेनेवा के लोग शामिल हैं।

कार्यक्रम के लिए आवेदन कैसे करें?

अपने पसंदीदा विश्वविद्यालयों के साथ हमें अपना सीवी भेजें मूर्ख व्यक्ति[at]gmail.com वे आगे के विवरण के साथ आपके पास वापस आएंगे।

प्रत्येक विश्वविद्यालय के लिए उपासना की कीमत होती है रु। 1,000 / –

यदि छात्र दो या अधिक विश्वविद्यालयों में आवेदन करना चाहते हैं तो कीमतें भिन्न हो सकती हैं।

संपर्क जानकारी

अनुग्रा: 6238976698

ऐश्वरिया: 7306498963

नवीन: 9742576738


अस्वीकरण: हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि लॉक्टोपस पर हम जो जानकारी पोस्ट करते हैं वह सटीक है। हालांकि, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कुछ सामग्री में त्रुटियां हो सकती हैं। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कृपया अपनी स्वयं की जाँच भी करें।




लेखक के बारे में

अपराजितकर्की

मैं एक आर्मी गर्ल हूँ! एक बार्बी दुनिया में! 5 कुत्तों का रक्षक। अभी के लिए एक आहार पर। कभी-कभी मैं विराम चिह्नों को गलत कर सकता हूं, लेकिन मैं एक या दो अतिरिक्त में लाकर इसके लिए बना देता हूं। क्या अधिक महत्वपूर्ण है, एक गलत अल्पविराम, या एक अच्छी तरह से रखा करोड़?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments