Home तकनीक और ऑटो iPhone 12 मैगसेफ बैटरी पैक सपोर्ट रिवर्स चार्जिंग

iPhone 12 मैगसेफ बैटरी पैक सपोर्ट रिवर्स चार्जिंग


कथित तौर पर Apple iPhone 12 श्रृंखला के लिए मैग्नेटिक मैगसेफ़-संगत बैटरी पैक पर काम कर रहा है। इस अफवाह को जाने-माने टिपस्टर जॉन प्रॉसेर ने और हवा दी है, जो दावा करते हैं कि कंपनी इस बैटरी पैक के दो संस्करणों पर काम कर रही है। एक बैटरी पैक हो सकता है जो एक मानक संस्करण है। दूसरे वेरिएंट के कार्यों में होने का दावा किया गया है जो रिवर्स चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ आता है। मैगसेफ प्रणाली का उपयोग करके बैटरी पैक एक iPhone 12 के पीछे संलग्न होगा।

अभियोजक ने अपने नवीनतम पर इस जानकारी को विभाजित किया प्रतिभाशाली बार पॉडकास्ट। वह ऐसा कहता है सेब एक मानक बैटरी पैक और एक अन्य संस्करण पर काम कर रहा है जो रिवर्स चार्जिंग का समर्थन करता है। प्रॉसेसर ने बैटरी पैक के बारे में इन विवरणों को एक ऐसे स्रोत से लिया है जो “निश्चित नहीं है” कि दोनों मॉडल लॉन्च करेंगे या नहीं। हालांकि वह विस्तार से नहीं बताता है कि बैटरी पैक पर रिवर्स चार्जिंग का क्या मतलब है, यह संभवतः चार्ज करने की क्षमता हो सकती है AirPods या अन्य एप्पल सामान एक ही समय में पैक के दूसरे बाहरी तरफ से वायरलेस।

Prosser के अनुसार, Apple इनमें से एक वेरिएंट को पेश कर सकता है और रिवर्स चार्जिंग मॉडल कभी भी दिन की रोशनी को नहीं देख सकता है।

हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब हम इनके बारे में सुन रहे हैं MagSafe– असंगत बैटरी पैक। यहाँ तक की ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन आईफ़ोन पर वायरलेस चार्जिंग के लिए चुंबकीय बैटरी पैक लगाव के बारे में बात की। रिपोर्ट में कहा गया है कि Apple एक साल से अधिक समय से बैटरी पैक विकसित कर रहा है और बैटरी पैक के कुछ प्रोटोटाइप में सफेद रबर बाहरी है। नया एक्सेसरी पिछले के लिए एप्पल के बैटरी ऐड-ऑन से अलग होने की उम्मीद है आईफोन – यह केवल अतिरिक्त बैटरी जीवन प्रदान करता है और एक पूर्ण सुरक्षात्मक मामले के रूप में काम नहीं करेगा।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

तसनीम अकोलावाला गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ रिपोर्टर हैं। उनकी रिपोर्टिंग विशेषज्ञता में स्मार्टफोन, वीयरबल्स, ऐप्स, सोशल मीडिया और समग्र तकनीकी उद्योग शामिल हैं। वह मुंबई से बाहर रिपोर्ट करती है, और भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में उतार-चढ़ाव के बारे में भी लिखती है। तसनीम को ट्विटर पर @ म्यूटराट पर पहुँचाया जा सकता है, और tasneema@ndtv.com पर लीड, टिप्स और रिलीज़ भेजे जा सकते हैं।
अधिक

पोको एफ 3 को रेडमी के 40 के ग्लोबल वेरिएंट के रूप में लॉन्च किया जा सकता है, साथ ही कार्ड पर इंडिया डेब्यू

संबंधित कहानियां





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments