Home तकनीक और ऑटो iPhone 13 मई तक 1TB इंटरनल स्टोरेज, बेहतर लिड सेंसर

iPhone 13 मई तक 1TB इंटरनल स्टोरेज, बेहतर लिड सेंसर


एक रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone 13 1TB की अधिकतम आंतरिक भंडारण क्षमता के साथ आ सकता है। iPhone 12 अधिकतम 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जो कि काफी हद तक शुरू होता है, लेकिन अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Apple एक कदम आगे स्टोरेज लेगा और 1TB विकल्प के साथ-साथ iPhone 13 सीरीज भी पेश करेगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सभी iPhone 13 मॉडलों में LiDAR तकनीक में सुधार होगा। अब तक, Apple ने आगामी iPhone लाइनअप पर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

विश्लेषकों का हवाला देते हुए वेम्बुश ने आपूर्ति श्रृंखला जांच का श्रेय दिया, रिपोर्ट good 9to5Mac द्वारा कहा गया है कि iPhone 13 में 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज होगी। यह iPhone 13. के साथ पेश किए गए स्टोरेज विकल्पों में से एक होगा। यह स्पष्ट नहीं है कि यह श्रृंखला के सभी मॉडलों के मामले में होगा। अब तक, सेब अपने iPhone मॉडल के साथ अधिकतम क्षमता के रूप में 512GB तक की पेशकश की है। लेकिन iPad Pro मॉडल 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

यह पहली बार नहीं है जब iPhone 13 के लिए 1TB स्टोरेज का उल्लेख किया गया है। जनवरी में वापस, टिपर जॉन प्रोसेर साझा YouTube पर कि iPhone 13 Pro मॉडल 1TB तक स्टोरेज के साथ आएगा।

एक के अनुसार रिपोर्ट good वेडबश से एक ही निवेशक नोट का हवाला देते हुए, 30 iPhone से iPhone 13 मॉडल को पूरे बोर्ड में LiDAR में सुधार मिलेगा। रिपोर्ट में सभी iPhone 13 मॉडलों में LiDAR सुधार का उल्लेख किया गया है, यह सुझाव देते हुए कि Apple सभी मॉडलों में LiDAR सेंसर जोड़ सकता है। IPhone 12 श्रृंखला पर, केवल iPhone 12 प्रो तथा iPhone 12 प्रो मैक्स वेरिएंट LiDAR सेंसर के साथ आए।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone 13 मिनी (या iPhone 12s mini) पाइपलाइन में हो सकता है खराब होने के बावजूद 2021 लाइनअप के लिए iPhone 12 मिनी बिक्री। पिछले महीने की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone 13 प्रो मॉडल में एक फीचर होगा हमेशा प्रदर्शन पर


क्या iPhone 12 मिनी वह किफायती iPhone बन जाएगा जिसका हम इंतजार कर रहे हैं? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments