Home कैरियर MHT CET 2020: मुंबई में पावर कट के कारण परीक्षा नहीं दे...

MHT CET 2020: मुंबई में पावर कट के कारण परीक्षा नहीं दे पाए कैंडिडेट्स के लिए फिर से परीक्षा आयोजित करेगा सीईटी सेल, 20 अक्टूबर तक होगा इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम


  • Hindi News
  • Career
  • MHT CET 2020| CET Cell To Conduct Exam Again For Candidates Unable To Take Exam Due To Power Cut In Mumbai, Engineering Entrance Exam To Be Held Till October 20

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 महीने पहले

  • कॉपी लिंक

सोमवार को मुंबई में पावर ग्रिड फेल होने से ना सिर्फ ट्रेंने और आम जन- जीवन प्रभावित हुआ, बल्कि सीईटी सेल मुंबई की तरफ से 12 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा पर भी काफी असर पड़ा। परीक्षा के बीच अचानक बिजली गुल होने से हड़कंप मच गया। पावर कट की वजह से पीसीएम समूह की परीक्षा भी प्रभावित हुई है। बिजली गुल होने के कारण पांच केंद्रों की पहली शिफ्ट की परीक्षाएं प्रभावित हुई। ऐसे में पावर कट के प्रभावित हुई परीक्षाएं 20 अक्टूबर या इससे पहले फिर से आयोजित कराई जाएगी।

20 अक्टूबर तक होगा परीक्षा का आयोजन

महाराष्ट्र सीईटी सेल ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ऐसे कैंडिडेट्स जिनकी परीक्षाएं बाधित हुई या फिर परीक्षा देने में कोई दिक्कत हुई, उनके लिए परीक्षा का आयोजन फिर से कराया जाएगा। दरअसल, P‌CM समूह की परीक्षा राज्य के 175 केंद्रों पर 12 अक्टूबर से 20 अक्टूबर के बीच आयोजित होनी हैं। लेकिन परीक्षा के पहले ही दिन यानी 12 अक्टूबर को बिजली की समस्या के चलते परीक्षा केंद्रों में कैंडिडेट्स को दिक्कत का सामना करना पड़ा।

कल सुबह 10 बजे से हुआ था पावर कट

इस बारे में जारी एक बयान में कहा गया कि मुंबई में सुबह 10 बजे पावर कट होने के कारण पहले शिफ्ट के कैंडिडेट्स को परीक्षा में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बिजली गुल होने के कारण पश्चिमी और मध्य रेलवे स्थानीय ट्रेन सेवाएं भी प्रभावित हुईं, जिसकी वजह से कैंडिडेट्स समय पर परीक्षा केंद्र नहीं पहुंच सके। ऐसे में इन छात्रों के लिए 12 अक्टूबर की परीक्षा फिर से कराई जाएगी। दोबारा परीक्षा के संबंध में कैंडिडेट्स को मेल के जरिए जानकारी दी जाएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments