Home तकनीक और ऑटो Mi 11 प्रो 120x जूम को सपोर्ट करता है, एक और लीक...

Mi 11 प्रो 120x जूम को सपोर्ट करता है, एक और लीक को दर्शाता है


Mi 11 Pro को एक बार फिर से रिप्लेस किया गया है, इसके चार रियर कैमरों में से एक के साथ 120x ज़ूम को स्पोर्ट करने के लिए। फोन का मतलब Mi 11 का अपग्रेडेड वेरिएंट है जिसे दिसंबर 2020 में लॉन्च किया गया था। उस समय, Mi 11 Pro कहीं नहीं देखा गया था, लेकिन अब इस साल फरवरी में इसका अनावरण होने की उम्मीद है। इसके अतिरिक्त, एक और टिपस्टर ने एक अवधारणा साझा की कि Mi 11 प्रो क्या हो सकता है। लगता है कि फोन में Mi 11 की तरह ही डिज़ाइन है, केवल बड़े रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ।

Mi 11 Pro है अपेक्षित होना फरवरी में शुरू करने के लिए और एक बार फिर से किया गया है टिप पीठ पर अपने पेरिस्कोप लेंस के साथ 120x ज़ूम का समर्थन करने के लिए। छवि चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर एक टिप्स्टर द्वारा साझा की गई थी और यह दिखाता है कि फोन एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें 120x ब्रांडिंग के साथ एक पेरिस्कोप लेंस लगता है। ए रिपोर्ट good द्वारा GSMArena का कहना है कि 120x ज़ूम डिजिटल और ऑप्टिकल संयुक्त होगा जहाँ ऑप्टिकल ज़ूम 10x होगा।

Mi 11 Pro के लिए 120x जूम सपोर्ट को अतीत में कई बार टैप किया जा चुका है, जिसमें से एक भी शामिल है लीक हुआ पोस्टर और बाद में ए ज्ञात टिपस्टर वीबो पर। रियर कैमरा सेटअप में 108-मेगापिक्सल सेंसर को शामिल किए जाने की उम्मीद है Mi 11, एक 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर – जो कि वास्तव में 4: 1 पिक्सेल के साथ 200-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है – 48-मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर और 48-मेगापिक्सेल का टेलीफोटो शूटर।

इसके अलावा, Mi 11 प्रो का एक रेंडर किया गया है साझा टिपस्टर बेन गेसकिन द्वारा ट्विटर पर, जो वह कहते हैं कि लीक पर आधारित है। यह फोन के फ्रंट और रियर डिजाइन को दिखाता है। हालाँकि, यह रेंडर लीक हुए पोस्टर से थोड़ा अलग लगता है, खासकर रियर कैमरा मॉड्यूल के संदर्भ में। जबकि लीक पोस्टर एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल दिखाता है, यह रेंडर एक ग्रिड में संरेखित चार कैमरों के साथ एक अधिक गोल मॉड्यूल दिखाता है।

इस समय, Xiaomi ने Mi 11 प्रो पर कोई जानकारी साझा नहीं की है और अभी तक फोन के लिए कोई घोषित लॉन्च तिथि नहीं है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments