Home तकनीक और ऑटो Mi 11 Ultra में फीचर 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा था

Mi 11 Ultra में फीचर 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा था


टिप 11 के अभिषेक यादव द्वारा ट्वीट की गई छवि के अनुसार Mi 11 Ultra में 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर होने की उम्मीद है। इस छवि में स्मार्टफोन का नाम नहीं है और यह पूर्ण कैमरा मॉड्यूल पर आगे की जानकारी भी नहीं देता है। एक पिछली रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि कथित तौर पर Mi 11 Ultra में एक ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम होगा जिसमें एक 50-मेगापिक्सल सेंसर और दूसरा दो 48-मेगापिक्सल का होगा। Mi 11 Ultra को Mi 11 सीरीज के स्मार्टफोन का टॉप-एंड वर्जन होने की उम्मीद है।

में कलरव, यादव कहते हैं कि इसका सबूत है Xiaomi का 50-मेगापिक्सल कैमरा स्मार्टफोन MIUI कैमरा ऐप में मिलता है। यह संभव हो सकता है कि छवि एक सूची का हिस्सा है जो सेंसर के संकल्प को दिखाती है जो कि Xiaomi पर काम कर रही है। Xiaomi ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है Mi 11 अल्ट्रा

इस महीने पहले, एक उदाहरण अफवाह Mi 11 अल्ट्रा का नाम एक YouTube वीडियो में सामने आया जिसने फोन के काले और सफेद रंग वेरिएंट को दिखाया। वीडियो, जिसे जल्दी से नीचे ले जाया गया, ने एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिखाया जिसमें तीन सेंसर रखे गए थे। अपलोडर ने दावा किया कि Mi 11 Ultra पर सेंसर की तिकड़ी में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल सेंसर के साथ वाइड-एंगल लेंस और 48 मेगापिक्सल का पेरिस्कोपिक टेलीफोटो जूम लेंस शामिल है। उन्होंने दावा किया कि फोन में एक 20-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर होगा जो छेद-छिद्र वाले कटआउट में रखा जाएगा।

Mi 11 अल्ट्रा को Mi 11 सीरीज का टॉप-एंड वैरिएंट होने की उम्मीद है जिसे इसके साथ पेश किया गया था प्रक्षेपण दिसंबर में चीन में Mi 11 की। बाद में फोन शुरू हुआ पिछले महीने विश्व स्तर पर। कयास लगाए जा रहे हैं कि Mi 11 Ultra को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा। इसमें 120 इंच की ताज़ा दर के साथ 6.8 इंच घुमावदार OLED डिस्प्ले की सुविधा हो सकती है। यह IP68 वाटर रेजिस्टेंस और 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

सौरभ कुलेश गैजेट्स 360 में एक मुख्य उप संपादक हैं। उन्होंने एक राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र, एक समाचार एजेंसी, एक पत्रिका और अब तकनीक समाचार ऑनलाइन लेखन में काम किया है। उसे साइबर सिक्योरिटी, एंटरप्राइज और कंज्यूमर टेक्नोलॉजी से जुड़े विषयों की विस्तृत जानकारी है। Sourabhk@ndtv.com पर लिखें या अपने हैंडल @KuleshSourabh के माध्यम से ट्विटर पर संपर्क करें।
अधिक

डिजिटल भुगतान नेटवर्क बोली के लिए Google, Facebook के साथ रिलायंस पार्टनर्स: रिपोर्ट

संबंधित कहानियां





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments