Home कानून विधि MNLU लोगो डिजाइनिंग प्रतियोगिता

MNLU लोगो डिजाइनिंग प्रतियोगिता


महाराष्ट्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में सेंटर फॉर वीमेन, लॉ एंड जेंडर जस्टिस [MNLU] मुंबई, केंद्र के आधिकारिक लोगो के रूप में उपयोग के लिए मूल लोगो डिजाइनों को बुला रहा है।

विश्वविद्यालय के बारे में

महाराष्ट्र राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय मुंबई 2015 में स्थापित भारत के प्रमुख राष्ट्रीय कानून विश्वविद्यालयों में से एक है। यह भारत की आर्थिक राजधानी में स्थित है।

केंद्र के बारे में

भारत में नारीवादी विमर्श कोई नई अवधारणा नहीं है; यह दशकों में विकसित हुआ है। हालाँकि, विडंबना यह है कि प्राचीन काल से इन मुद्दों को संबोधित करने के बावजूद, महिलाओं को आज भी पितृसत्ता द्वारा चुनौती दी जा रही है।

केंद्र को मौजूदा ज्ञान को मजबूत करने और अनुसंधान और व्यावहारिक प्रशिक्षण परियोजनाओं में पाठ्यक्रम शुरू करने के माध्यम से ‘भारतीय / वैश्विक परिप्रेक्ष्य में महिलाओं के अधिकार’ (वर्तमान और भविष्य की चुनौतियों को दूर करने के लिए) पर नए ज्ञान का निर्माण करने की दृष्टि से स्थापित किया गया है।

केंद्र महिलाओं की चिंता और शिकायतों के निवारण के लिए राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय संगठनों के साथ सहयोग करेगा और महिलाओं, कानून और न्याय के कारणों के लिए सहयोगी कार्यक्रम और परियोजनाएं विकसित करेगा।

लोगो डिजाइन प्रतियोगिता के लिए केंद्र इच्छुक व्यक्तियों से प्रविष्टियाँ आमंत्रित करता है। यह लोगो, केंद्र के आधिकारिक लोगो के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा और 6 मार्च 2021 को वस्तुतः इसका उद्घाटन किया जाएगा। यह लोगो केंद्र को अपनी विशिष्ट पहचान स्थापित करने में मदद करेगा।

प्रस्तुतियाँ दिशानिर्देश

  • प्रविष्टियों को जमा करने की अंतिम तिथि है 3 मार्च 2021।
  • प्रविष्टियां केवल जेपीजी, पीडीएफ, या पीएनजी प्रारूप में प्रस्तुत की जानी चाहिए।
  • सभी प्रस्तुतियाँ की जानी हैं cwlgj@mnlumumbai.edu.in केंद्र के समन्वयक डॉ। करुणा अक्षय मालवीय को संबोधित करते हुए
  • लोगो प्रतियोगिता के विजेता को प्रमाणपत्र और पुरस्कार राशि से सम्मानित किया जाएगा। 1000 / – रु।

तकनीकी मापदंड

  • लोगो कलाकृति सबसे छोटी तरफ कम से कम 2 इंच लंबी होनी चाहिए।
  • फ़ाइल उच्च रिज़ॉल्यूशन वाली होनी चाहिए – 100% आकार में कम से कम 300 पिक्सेल प्रति इंच।
  • ऑन-स्क्रीन 100% देखने पर फ़ाइल साफ दिखनी चाहिए (पिक्सेलयुक्त या बिटमैप नहीं)

महत्वपूर्ण नोट: चयनित लोगो का लेखक प्रमाणपत्र और रुपये की पुरस्कार राशि का हकदार होगा। 1000 / – लेकिन वर्तमान या भविष्य में लोगो में किसी भी बौद्धिक संपदा अधिकार का कोई दावा नहीं किया जाएगा।

संपर्क करें

सुश्री गौरी राणे, शिक्षण और अनुसंधान सहयोगी: +91 9082950563


अस्वीकरण: हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि लॉक्टोपस पर हम जो जानकारी पोस्ट करते हैं वह सटीक है। हालांकि, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कुछ सामग्री में त्रुटियां हो सकती हैं। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कृपया अपनी स्वयं की जाँच भी करें।




लेखक के बारे में

अपराजितकर्की

मैं एक आर्मी गर्ल हूँ! एक बार्बी दुनिया में! 5 कुत्तों का रक्षक। अभी के लिए एक आहार पर। कभी-कभी मैं विराम चिह्नों को गलत कर सकता हूं, लेकिन मैं एक या दो अतिरिक्त में लाकर इसके लिए बना देता हूं। क्या अधिक महत्वपूर्ण है, एक गलत अल्पविराम, या एक अच्छी तरह से रखा करोड़?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments