Home कैरियर NEET UG 2020: MCC ने NRI कैंडिडेट्स के लिए जारी की सेकंड...

NEET UG 2020: MCC ने NRI कैंडिडेट्स के लिए जारी की सेकंड लिस्ट, MBBS और BDS‌ प्रोग्राम में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे एलिजिबल स्टूडेंट्स


  • Hindi News
  • Career
  • NEET UG 2020| MCC Has Released The Second List For NRI Candidates, Eligible Students Will Be Able To Register For Admission In MBBS And BDS‌ Program.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 महीने पहले

  • कॉपी लिंक

मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने NRI कैंडिडेट्स के लिए सेकंड लिस्ट जारी कर दी है। जारी इस लिस्ट में MCC ने उन कैंडिडेट्स के नाम शामिल है, जो एकेडमिक ईयर 2020-21 में MBBS और BDS‌ प्रोग्राम में एडमिशन लेने के लिए एलिजिबल हैं। कैंडिडेट्स यह लिस्ट ऑफिशियल पोर्टल mcc.nic.in पर देख सकते हैं।

राष्ट्रीयता बदल सकेंगे कैंडिडेट्स

सेकंड लिस्ट के सिलेक्टेड कैंडिडेट्स NEET UG काउंसलिंग 2020 के राउंड -1 के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के बाद काउंसलिंग प्रोसेस में हिस्सा ले सकते हैं। इससे पहले MCC ने कैंडिडेट्स के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया था। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक जो कैंडिडेट अपनी राष्ट्रीयता को बदलना चाहते हैं, पर्याप्त डॉक्यूमेंट्स उपलब्ध कराने के बाद इसे बदल सकते हैं।

2 नवंबर तक होगी पहले राउंड की एडमिशन प्रोसेस

वहीं, NEET UG काउंसिलिंग के तहत फिलहाल पहले राउंड की प्रोसेस चल रही है, जो 2 नवंबर तक चलेगी। इसके अलावा 3 और 4 नवंबर को सीट अलॉट की जाएगी। पहले राउंड की काउंसलिंग के रिजल्ट की घोषणा 5 नवंबर को की जाएगी। इसके आधार पर कैंडिडेट्स 6 नवंबर से 12 नवंबर तक अलॉट किए इंस्टीट्यूट में एडमिशन ले पाएंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments