Home मध्य प्रदेश NH-26 पर कंटेनर ने तीन को कुचला: बरकोटी के घाटी से तेज...

NH-26 पर कंटेनर ने तीन को कुचला: बरकोटी के घाटी से तेज बहाव में आ रहे कंटेनर ने गुरुचौपड़ा के पास बाइक सवार तीन को रौंदा, एक महिला व दो युवकों की मौके पर मौत


  • हिंदी समाचार
  • स्थानीय
  • एमपी
  • सागर
  • एक हाई स्पीड पर बरकोटी की घाटी से आ रहा एक कंटेनर गुरचूपड़ा के पास तीन बाइक सवारों को कुचल दिया, मौके पर एक महिला और दो युवकों की मौत हो गई।

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागर23 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

हाईवे किनारे खड़ा कंटेनर जिसमें फंसी मृतकों की बाइक है।

  • शनिवार दोपहर गौरझामर के गुरुचौपड़ा गांव के पास हुआ हादसा
  • खमरिया केसली के रहने वाले बताया जा रहा है तीनों मृतक हैं

गौरज़मर के पास नेशनल हाईवे -26 पर शनिवार दोपहर 12 बजे एक्सीडेंट हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले तीनों खमरिया केसली गांव के बताए जा रहे हैं, जो बाइक से देवरी की तरफ जा रहे थे। बरकोटी घाटी के पास तीनों की बाइक कंटेनर के नीचे आ गई और इंजन के पास फंस गई। तेज बहाव कंटेनर ने तीनों बाइक सवार को रौंद दिया। इससे उनके शव बुरी ओर क्षत-विक्षत हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर घटना के बाद मौके पर तुरंत गौरझामर पुलिस पहुंची। कंटेनर को कब्जे में लेकर हाईवे किनारे साइड में खड़ा कर दिया गया। चालक व क्लेर मौके से फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस मृतकों की पहचान कर हादसे की जांच कर रही है। मौके पर पहुंचे गौरझामर थाना आरक्षक नीरज कुमार ने बताया कि खमरिया केसली गांव के रहने वाले तीनों मृतक बाइक से बरकोटी से होते हुए गौरझामर से देवरी की ओर जा रहे थे। बाइक पर एक महिला व दो पुरुष सवार थे। तो वहीं कंटेनर क्रमांक NL 01 N 4340 सागर से नरसिंहपुर की ओर जा रहा था। पुलिस ने बताया कि बरकोटी घाटी की ढलान से अक्सर बड़े वाहन तेजी से आते हैं। कंटेनर भी तेज बहाव में आ रहा था। गुरुचौपड़ा गांव के पास ओवर टैकिंग के दौरान बाइक कंटेनर की चपेट में आ गए और इंजन के पास फंस गए। कंटेनर की चोरी अधिक होने से बाइक सवारों को बचने का मौके ही नहीं मिला और तीनों के ऊपर से कंटेनर निकल गया। दोनों युवकों के सिर पर से और महिला के कमर से कंटेनर के टायर निकलने से तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने एनएच पर हादसे वाले स्थान पर रूट डायवर्ट कर ट्रैफिक शुरू कर दिया। शव को पीएम के लिए भिजित किया जा रहा है। मौके से ग्रामीणों की भीड़ को हटवाकर पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments