Home तकनीक और ऑटो Realme से लेकर Redmi तक ये हैं 4 कैमरे वाले शानदार स्मार्टफोन्स,...

Realme से लेकर Redmi तक ये हैं 4 कैमरे वाले शानदार स्मार्टफोन्स, कीमत 10 हज़ार से कम- News18 हिंदी


फोन खरीदने के लिए सबसे पहले हम अपने बजट को ध्यान में रखते हुए हें। कीमत के साथ-साथ हम फोन के फीचर्स को देखते हैं। लेकिन कई बार हमे लगता है कि बजट रेंज के फोन अच्छे फीचर्स के साथ नहीं आते हैं। तो हम बता दें कि ऐसा नहीं है, क्योंकि अब कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कम कीमत में ज्यादा फीचर्स दे रही हैं। अगर आप भी ऐसा कोई फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसकी कीमत 10 हज़ार के अंदर हो, और फीचर्स के मामले में इसके साथ कोई समझौता न किया गया हो, तो हम कई मौकों को बताते हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही फोन के बारे में जिनकी कीमत 10,000 से भी कम ज़रूर है, लेकिन फीचर्स के मामले में ये धांसू स्मार्टफोन्स हैं।

Realme Narzo 20A- कीमत: 8,499 रुपये
रियलमी नार्ज़ो 20 में 6.5 इंच का मिनीड्रॉप फुल डिस्प्ले है। फोन में क्वालकॉम क्रोमड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। रियलमी नार्ज़ो 20 ए एंड्रॉइड 10 बेस्ड रियलमी यूआई पर चलता है। रियलमी के इस फोन में 12 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ चिप रियर कैमरा नेचर है। फोन में एचडी सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर देने के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग सपस्ट के साथ आता है।

Redmi 9 Prime- कीमत: 9,999 रुपये
रेडमी 9 प्राइम में 6.53 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले दिया गया है। प्रोटेक्शन के लिए फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। कंपनी का कहना है कि डिस्प्ले के साथ यूज़र्स को कंटेंट देखने का बेहतरीन एक्सपीरिएंस मिलेगा। कंपनी का कहना है कि पांडा 10 बेस्ड डार्क मोड फीचर ऑप्स पर कम असर करेगा। रेडमी 9 प्राइम में 13 मेगापिक्सल का एआई प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-पिक्सल ऐंगल, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेनेटरी दिया गया है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल एआई कैमरा है। पावर देने के लिए रेडमी 9 प्राइम में 5020mAh बैटरी दी गई है, जो कि 18 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Infinix Hot 9- कीमत: 9,499 रुपये

Infinix Hot 9 में पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है। इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 1600 x 720 पिक्सल है। कंपनी का यह सबसे सस्ता फोन मीडियाटेक हेलियो P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है। इस फोन की सबसे खास बात इसकी कम कीमत में क्वाड रियर कैमरा है। इसकी प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो f / 1.8 अपर्चर के साथ आता है। इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और लो लाइट सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है,





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments