Home तकनीक और ऑटो Realme 8 प्रो के फीचर्स कंफर्म! पहली बार मिल जाएगा विशेष...

Realme 8 प्रो के फीचर्स कंफर्म! पहली बार मिल जाएगा विशेष तिथियां; बारीगा फोटो खींचने का एक्सपीरिएंस


फाइल फोटो: Realme Narzo सीरीज।

108 मेगापिक्सल जैसे दमदार कैमरा सेंसर के अलावा रियलमी 8 प्रो में न्यू सेंसर ज़ूम टेक्नोलॉजीज दी जाएगी, जो कि 3x जूम प्रदान करेगा … फोन में कई खास फीचर्स दिए जाएंगे।

रियलमी (Realme) ने अपने वर्ग इवेंट (वर्चुअल इवेंट) कैमरा इनोवेशन (कैमरा इनोवेशन) में कंफर्म कर दिया है कि नए फोन Realmi 8 Pro (Realme 8 Pro) 108 मेगापिक्सल सैमसंग HM2 प्राइमेरी कैमरा सेंसर के साथ होगा। ये नया कैमरा सेंसर सितंबर में पेश किया गया था, जो कि पहले से ही शियोमी Mi 10i का हिस्सा है। दमदार कैमरा सेंसर के अलावा रियलमी 8 प्रो में नई सेंसर ज़ूम टेक्नोलॉजीज दी जाएगी, जो कि 3x जूम प्रदान करेगी। इन 12 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ज़ूम इमेज को जरनेट करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। Realme 8 प्रो में कंपनी सैमसंग का लेटेस्ट 108MP HM2 सेंसर होगा जो 9-इन -1 पिक्सल की बीनिंग और 1 / 1.52 1.5 लार्ज चार्ज के साथ होगा।

कंपनी ने बताया कि इसमें 12 मेगापिक्सल फोटो पर छोटे शेप की वजह से शेयरिंग प्रक्रिया तेज है, जिससे रियलमी 8 प्रो एक रो में 12 मेगापिक्सल के 8 फोटो ले सकते हैं। फिर छवि क्लियरिटी को बढ़ाने और बढ़ाने के लिए उन्हें क्लियरिटी एन्हांसमेंट एल्गोरिथम में इनपुट करता है।

(ये भी पढ़ें- 3 हज़ार रुपये सस्ता हुआ श्याओमी का प्रीमियम स्मार्टफोन, मिलेगा 8GB रैम और 144Hz का डिस्प्ले)

Realme 8 प्रो के फीचर्स का खुलासा हो गया है।

Realme 8 Pro के फीचर्स का खुलासा हो गया है।

कंपनी का दावा है कि दिए गए कैमरा सेंसर से कम रोशनी में इमेज क्वॉलिटी बेहतर होगी। ISOCELL प्लस टेक्नॉलजी के साथ निष्कर्षण लॉस और लाइट रिफ्लेक्सन कम होगा। साथ ही इसमें कलर भी पहले से बेहतर होने का दावा किया गया है। फोन में टाइमलेप्स वीडियो सपॉर्ट के साथ एक नया स्टारी मोड भी होगा। Realme ने दुनिया का पहला स्टेरी टाइम-लैप्स वीडियो लॉन्च किया है। फोन में नियोक्ता पोर्ट्रेट, डायनमिक बोकेह पोर्ट्रेट, AI कलर पोर्ट्रेट का सपोर्ट दिया गया है।

(ये भी पढ़ें- सस्ते में हो सकते हैं 1.5 टन के दमदार स्प्लिट एसी, लिस्ट में हायर और व्हर्लपूल जैसे पॉपुलर ब्रैंड शामिल)

ये फोन क्विड रियर कैमरा सेकेंडरी के साथ होगा। फोन में स्कॉयरयर शेप में कैमरा मौड्यूल होगा, जो एलईडी फ्लैश और डेयर टू लीप टैग लाइन के साथ पेश किया जाएगा। फोन में टॉप लेफ्ट साइड पर छोटा पैन होल कटआउट मिलेगा। ये स्मार्टफोन ग्रेडिएंट ब्लू कलर में देखा गया है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments