Home तकनीक और ऑटो Realme 8 Pro में फ़ीचर 108-मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा, कंपनी की घोषणा

Realme 8 Pro में फ़ीचर 108-मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा, कंपनी की घोषणा


Realme 8 Pro 108 मेगापिक्सल के सैमसंग HM2 प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आएगा, जिसकी घोषणा कंपनी ने मंगलवार को एक वर्चुअल इवेंट के जरिए की। सितंबर में पेश किया गया नया कैमरा सेंसर पहले से ही Xiaomi के Mi 10i का हिस्सा है। 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के अलावा, Realme 8 Pro में 3x ज़ूम की पेशकश करने के लिए एक ऑल-न्यू इन-सेंसर ज़ूम तकनीक की सुविधा होगी, जो पारंपरिक ऑप्टिकल ज़ूम लेंस से आपको बेहतर मिलेगा। Realme 8 सीरीज़ भी एक अपडेटेड स्टाररी मोड के साथ आएगी, जो समय व्यतीत होने वाले वीडियो के साथ काम करेगा, चीनी कंपनी ने कहा।

पर 108-मेगापिक्सेल सैमसंग HM2 प्राथमिक कैमरा सेंसर की उपस्थिति Realme 8 प्रो उज्ज्वल और अंधेरे दोनों क्षेत्रों में ज्वलंत रंगों और तीखे विवरणों के साथ एक अच्छी तरह से संतुलित समग्र प्रदर्शन लाएगा, Realme ने आभासी घटना के दौरान अपनी नई स्मार्टफोन श्रृंखला की कैमरा तकनीक की घोषणा करते हुए दावा किया।

सैमसंग के कैमरा सेंसर में 12,000 x 9,000 पिक्सेल प्रभावी रिज़ॉल्यूशन और 1 / 1.52 इंच के बड़े सेंसर का आकार है। पिछले सप्ताह, Realme इंडिया सीईओ माधव शेठ की ओर संकेत किया की 108-मेगापिक्सेल कैमरा की उपलब्धता यथार्थ 8 श्रृंखला।

Realme 8 Pro भी इन-सेंसर जूम तकनीक के साथ आता है जो कि बढ़ी हुई ज़ूम की गई छवियों को डिलीवर करने के लिए प्रोप्राइटरी क्लैरिटी एन्हांसमेंट एल्गोरिदम का उपयोग करता है। प्रौद्योगिकी 12-मेगापिक्सेल आकार में 108-मेगापिक्सेल छवि को क्रॉप करती है। हालांकि, एक बड़ी छवि को बस क्रॉप करने के बजाय, यह एक निश्चित क्षेत्र में ज़ूम करते हुए अपनी स्पष्टता बढ़ाने के लिए एक पंक्ति में आठ 12-मेगापिक्सेल फ़ोटो को जोड़ती है।

Realme 8 Pro एक अपग्रेडेड सेंसर सेंसर तकनीक के साथ आ रहा है
फोटो साभार: YouTube / Realme India

Realme ने अपडेटेड Starry मोड की भी घोषणा की जो समय चूक वीडियो के साथ काम करता है। इसे Starry time-lapse वीडियो कहा जाता है जो Starry मोड में कैप्चर की गई तस्वीरों का उपयोग करके बढ़ी हुई कम-लाइट टाइम-लैप्स शॉट्स को डिलीवर करता है। कंपनी ने दावा किया कि 30 तस्वीरों को शूट करने और 1-सेकंड टाइम-लैप्स वीडियो बनाने के लिए फीचर को 480 सेकंड का समय लगता है।

आगे की वीडियोग्राफी के लिए, Realme ने एक झुकाव-शिफ्ट टाइम-लैप्स वीडियो सुविधा की भी घोषणा की जो Realme 8 श्रृंखला पर उपलब्ध होगी। यह प्रीलोडेड टिल्ट-शिफ्ट फोटोग्राफी एल्गोरिथ्म से आता है जो झुकाव-शिफ्ट फोटो और 10x तेज झुकाव-शिफ्ट टाइम-लैप्स वीडियो दोनों को कैप्चर करने की अनुमति देगा। झुकाव-शिफ्ट मोड का उपयोग करते समय उपयोगकर्ताओं के पास आकार, कोण, स्थिति, और बोकेह प्रभाव के आकार को समायोजित करने के विकल्प भी होंगे। फोन बोकेह क्षेत्र और स्पष्ट क्षेत्र के बीच संक्रमण प्रभाव के समायोजन को भी सक्षम करेगा।

Realme 8 सीरीज तीन नए पोर्ट्रेट फिल्टर के साथ आने वाली है, जैसे नियॉन पोर्ट्रेट, डायनेमिक पोर्ट्रेट, डायनेमिक बोकेह पोर्ट्रेट और एआई कलर पोर्ट्रेट।

Realme 8 सीरीज के सटीक लॉन्च के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन फिर भी, कंपनी ने इस घटना का समापन करते हुए कहा कि फोन “बहुत जल्द” शुरू करेंगे।


क्या Mi 10i वनप्लस नॉर्ड किलर है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments