Home तकनीक और ऑटो Realme C21 5 मार्च को लॉन्च करने के लिए सेट, 5,000mAh की...

Realme C21 5 मार्च को लॉन्च करने के लिए सेट, 5,000mAh की बैटरी छेड़ी गई


Realme C21 5 मार्च को लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह फोन पहले मलेशियाई बाजार में आ रहा है, और सोशल मीडिया पर प्रकाशित टीज़र पोस्टर भी पुष्टि करता है कि यह 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा। Realme C21 Realme C20 का उत्तराधिकारी है जो इस साल जनवरी में लॉन्च हुआ था। जबकि बैटर विनिर्देशों दोनों मॉडलों के बीच समान हैं, यह अनुमान लगाने के लिए सुरक्षित है कि आगामी Realme C21 sill को अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कैमरा और प्रोसेसर में उन्नयन दिखाई देता है।

कंपनी अपने मलेशियाई फेसबुक पेज को ले गई की घोषणा का आगमन Realme C21 बाजार में। फोन 5 मार्च को मलेशिया में लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। टीज़र पोस्टर हमें फोन के इंटर्नल की झलक देता है। बैटरी की क्षमता 5,000mAh की है और कंपनी का मानना ​​है कि Realme C21 स्टैंडबाय पर 47 दिनों तक चल सकता है।

इसके अलावा, पोस्ट का दावा है कि Realme C21 पर केवल पांच प्रतिशत बैटरी चार्ज के साथ, उपयोगकर्ता 1.43 घंटे का व्हाट्सएप, 4.78 घंटे का Spotify और 1.36 घंटे का YouTube चला सकते हैं। Realme 5 मार्च को 12 बजे आधी रात को फोन के विवरण का अनावरण करने के लिए लगता है। इसके अलावा, ऐसा कुछ और है जो हम फोन के बारे में जानते हैं, और कंपनी को इस सप्ताह के अंत में डिजाइन सहित मूल्य निर्धारण और विस्तृत विनिर्देशों का अनावरण करना चाहिए।

Realme C21 था हाल ही में स्पॉट किया गया इंडोनेशिया में मॉडल लॉन्च RMX3201 के साथ एक इंडोनेशियाई टेलीकॉम साइट पर, साथ ही साथ इंडोनेशिया में इसकी लॉन्चिंग पर। इसी मॉडल नंबर को थाईलैंड की NBTC प्रमाणन साइट पर भी देखा गया है। Realme C21 में 10W चार्जिंग का समर्थन किया गया है और यह 2.4GHz वाईफाई 802.11 b / g / n कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है। फोन एंड्रॉइड 10. पर आधारित Realme UI 1.0 पर चलने की उम्मीद है, भारतीय बाजार में यह फोन कब लॉन्च होगा, इस पर कोई आधिकारिक शब्द नहीं है।


क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments