Home तकनीक और ऑटो Realme X9 Pro की स्पेसिफिकेशन्स सरफेस ऑनलाइन, 108-मेगापिक्सेल कैमरा इत्तला दे दी

Realme X9 Pro की स्पेसिफिकेशन्स सरफेस ऑनलाइन, 108-मेगापिक्सेल कैमरा इत्तला दे दी


Realme X9 श्रृंखला जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसमें दो मॉडल शामिल हैं – Realme X9 और Realme X9 Pro। नया लाइनअप 2021 की पहली तिमाही में कभी भी लॉन्च हो सकता है। Realme X9 Pro के प्रमुख स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं और इसे 90Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा दी गई है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। पिछले लीक से पता चलता है कि प्रो मॉडल 12GB रैम तक पैक हो सकता है और 128GB और 256GB स्टोरेज विकल्प के साथ आ सकता है।

Realme X9 प्रो विनिर्देशों (छूट)

एक चीन स्थित टिपस्टर जिसे व्हाटलैब के नाम से जाना जाता है लीक की विशिष्टताओं Realme X9 प्रो वीबो पर। टिपस्टर से पता चलता है कि फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी + डिस्प्ले हो सकता है। यह स्क्रीन के ऊपरी बाएँ कोने पर रखे कटआउट के साथ एक छेद-पंच डिज़ाइन को स्पोर्ट कर सकता है। इस लीक ने दोहराया है कि Realme X9 Pro को मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है।

इसके अलावा, Realme X9 Pro में 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 4,500mAh की बैटरी पैक होने की उम्मीद है। यह 65W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करने की सूचना है। अतीत में छोड़ता है दावा किया है कि Realme X9 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दो असिस्टेंट 13-मेगापिक्सल के सेंसर शामिल हैं।

Realme X9 प्रो सबसे अधिक संभावना है Realme X7 प्रो वह था भारत में लॉन्च किया गया पिछला महीना। Realme X7 Pro की कीमत रुपये से शुरू होती है। 29,999 है। Realme X9 Pro की कीमत थोड़ी अधिक होने की उम्मीद है। Realme X9 Pro में प्रोसेसर और कैमरा में अपग्रेड देखने की संभावना है। Realme X7 Pro भी 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करता है और नवीनतम लीक संकेत देता है कि यह संभवतः उत्तराधिकारी के साथ भी अपरिवर्तित रहेगा। इसके अलावा, Realme X7 Pro में 120Hz डिस्प्ले था और Realme X9 Pro में उस फ्रंट में डाउनग्रेड देखने की सूचना है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है, इसलिए यह जानकारी एक चुटकी नमक के साथ लेनी चाहिए।


क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

तसनीम अकोलावाला गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ रिपोर्टर हैं। उनकी रिपोर्टिंग विशेषज्ञता में स्मार्टफोन, वीयरबल्स, ऐप्स, सोशल मीडिया और समग्र तकनीकी उद्योग शामिल हैं। वह मुंबई से बाहर रिपोर्ट करती है, और भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में उतार-चढ़ाव के बारे में भी लिखती है। तसनीम को ट्विटर पर @ म्यूटराट पर पहुँचाया जा सकता है, और tasneema@ndtv.com पर लीड, टिप्स और रिलीज़ भेजे जा सकते हैं।
अधिक

इस वर्ष के अंत में आने वाले नए सौर पैनलों के लिए अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन का निर्माण किया जा रहा है

गोल्डन ग्लोब्स 2021 विजेता – सभी पुरस्कारों की पूरी सूची

संबंधित कहानियां





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments