Home तकनीक और ऑटो Redmi सबसे सस्ता स्नैपड्रैगन 888-पावर्ड स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है

Redmi सबसे सस्ता स्नैपड्रैगन 888-पावर्ड स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है


स्नैपड्रैगन 888 SoC वाला Redmi फोन नवीनतम क्वालकॉम मोबाइल चिपसेट द्वारा संचालित स्मार्टफोन के बीच बाजार में सबसे सस्ता हो सकता है। Xiaomi ने हाल ही में चीन में अपना Mi 11 फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया था और अब, इसके उप-ब्रांड Redmi को अपने स्वयं के स्नैपड्रैगन 888 SoC- संचालित फोन पर काम करने के लिए इत्तला दे दी गई है। इसके कोडनेम हेडन मॉडल K11 के साथ आने की उम्मीद है। इसके अतिरिक्त, Redmi K40 की कथित लाइव छवियां सामने की ओर रियर कैमरा मॉड्यूल और होल-पंच कटआउट डिज़ाइन दिखाती हैं।

रेडमी एक पर काम करने के लिए इत्तला दे दी है स्नैपड्रैगन 888 SoC-पावर स्मार्टफोन जो नए के साथ सबसे सस्ता ऑफर हो सकता है क्वालकॉम SoC, a के अनुसार पद Weibo पर ज्ञात टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (अनुवादित) द्वारा। जबकि कई कंपनियों ने कहा है कि वे स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेंगे, Redmi एक लॉन्च कर सकता है जिसकी कीमत सबसे कम है। हालाँकि, अभी तक, इस फोन के मूल्य निर्धारण के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन टिपस्टर में कहा गया है कि इसमें कोडेन हेडन मॉडल K11 होगा।

अन्य समाचारों में, Redmi K40 की कथित लाइव छवियां थीं साझा वीबो पर एक और टिपस्टर द्वारा। ये फोन के फ्रंट पैनल को छेद-पंच कटआउट, बैक पैनल के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप और USB टाइप-सी पोर्ट के साथ नीचे की तरफ 3.5 मिमी हेडफोन जैक दिखाते हैं।

इस महीने की शुरुआत में, यह था टिप Redmi K40 में एक प्रो और एक वैनिला वैरिएंट होगा, जिसमें प्रो वैरिएंट में स्नैपड्रैगन 8-सीरीज़ SoC और स्टैण्डर्ड वेनिला वेरिएंट में Snapdragon 7-सीरीज SoC की विशेषता होगी। Redmi K40 को अघोषित Snapdragon 775 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है जबकि Redmi K40 Pro को Snapdragon 888 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है (उस समय, यह माना जाता था कि Snapdragon 875 SoC जो फोन को पावर देगा)।

इस समय, Xiaomi ने स्नैपड्रैगन 888 SoC या Redmi K40 सीरीज़ के अफवाह वाले रेडमी फोन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।


क्या माइक्रोमैक्स इन 1 बी, नोट 1 में भारत में ब्रांड को शीर्ष पर ले जाने के लिए पर्याप्त है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments