Home तकनीक और ऑटो Redmi Display 27-Inch Monitor With Full-HD पैनल, 75Hz रिफ्रेश रेट लॉन्च किया...

Redmi Display 27-Inch Monitor With Full-HD पैनल, 75Hz रिफ्रेश रेट लॉन्च किया गया


Redmi Display 27-इंच का मॉनिटर चीन में लॉन्च किया गया है और Redmi Display AA के बाद Xiaomi सब-ब्रांड के लाइनअप में यह दूसरा मॉनिटर है। नया बजट मॉनीटर फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन, तीन तरफ पतला बेजल्स और एक अपेक्षाकृत मोटा चिन के साथ आता है। मॉनिटर को एक ही काले रंग के विकल्प में पेश किया जाता है और इसमें एक चिकना रूप कारक होता है। नए रेडमी डिस्प्ले में अधिक सटीक रंगों के लिए एक IPS पैनल है और कंपनी का दावा है कि sRGB कलर स्पेस का 100 प्रतिशत कवरेज।

रेडमी डिस्प्ले 27-इंच की कीमत

रेडमी डिस्प्ले 27-इंच की कीमत CNY 799 (लगभग 9,100 रुपये) है और वर्तमान में बिक्री के लिए उपलब्ध है JD.com तथा Xiaomiyoupin। मॉनिटर के देश में 9 मार्च से शिपिंग शुरू करने की उम्मीद है और अब, Xiaomi अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता पर विवरण साझा नहीं किया है।

Redmi Display 27-इंच के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Redmi के नए डिस्प्ले मॉनिटर में 27 इंच का फुल-एचडी (1,920×1,080 पिक्सल) आईपीएस पैनल है जो अपेक्षाकृत मोटी ठोड़ी के साथ शीर्ष और पक्षों पर पतला बेजल है। यह 178-डिग्री व्यूइंग एंगल और sRGB कलर स्पेस के 100 प्रतिशत कवरेज के साथ आता है। यह TUV रीनलैंड कम ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ भी आता है। मॉनिटर 75Hz अधिकतम ताज़ा दर, 16: 9 पहलू अनुपात, 6ms GTG प्रतिक्रिया समय और 10,00,000: 1 विपरीत अनुपात के साथ आता है। यह 300 निट्स शिखर चमक का दावा करता है।

कनेक्टिविटी के लिए, रेडमी डिस्प्ले 27-इंच में एचडीएमआई 1.4 पोर्ट, वीजीए पोर्ट, बैक पर हेडफोन जैक है। मॉनिटर के लिए स्टैंड झुकाव समायोजन का समर्थन करता है। यह चिकना डिजाइन के साथ एक सरल और बुनियादी मॉनिटर है जो अपेक्षाकृत मोटे तल वाले पैनल के साथ सिर्फ 7.5 मिमी मोटी पर आता है, जिसमें इनपुट होते हैं। यह एक बाहरी पावर एडाप्टर के साथ आता है और आयामों के संदर्भ में, Redmi Display 27-इंच के उपायों 613.2×205.3x476mm और वजन 4.3kg है।


क्या सैमसंग गैलेक्सी F62 रुपये के तहत सबसे अच्छा फोन है। 25,000? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

विनीत वाशिंगटन गेमिंग, स्मार्टफोन, ऑडियो डिवाइस और गैजेट्स 360 के लिए नई तकनीकों के बारे में लिखते हैं, जो दिल्ली से बाहर है। विनीत गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ उप-संपादक हैं, और अक्सर स्मार्टफोन की दुनिया में सभी प्लेटफार्मों और नए विकास पर गेमिंग के बारे में लिखा है। अपने खाली समय में, विनीत को वीडियो गेम खेलना, मिट्टी के मॉडल बनाना, गिटार बजाना, स्केच-कॉमेडी देखना और एनीमे पसंद है। विनीत vineetw@ndtv.com पर उपलब्ध है, इसलिए कृपया अपने लीड और टिप्स में भेजें।
अधिक

दिल्ली आबकारी विभाग ने डिजिटल डेटाबेस के लिए Google मानचित्र का उपयोग करके स्थान साझा करने के लिए क्लब, रेस्ट्रो-बार्स की मांग की





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments