Home तकनीक और ऑटो Redmi Note 10 भारत में 4 मार्च लॉन्च से पहले लीक

Redmi Note 10 भारत में 4 मार्च लॉन्च से पहले लीक


Redmi Note 10 सीरीज़ 4 मार्च को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस रेंज में तीन फोन शामिल हो सकते हैं – प्रीमियम Redmi Note 10 Pro Max, मिड-रेंज Redmi Note 10 Pro, और वेनिला Redmi Note 10. अभी कुछ दिन पहले Redmi Note 10 सीरीज की लॉन्चिंग, Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro की कीमत लीक हो गई है। Redmi Note 10 का भारत मूल्य निर्धारण ऑनलाइन लीक हो गया है, जबकि Redmi Note 10 Pro वैश्विक मूल्य निर्धारण भी एक अलग लीक में सामने आया है।

YouTuber सिस्टेक बन्ना एक वीडियो पोस्ट किया जहां उन्होंने रेडमी नोट 10 के संभावित भारत मूल्य निर्धारण को साझा किया रेडमी नोट 10 खुदरा बॉक्स जिसने 6GB + 64GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन का मूल्य निर्धारण किया – रु। 15,999 में मिलेगा। हालाँकि, खुदरा बॉक्स पर कीमत अंततः बिक्री मूल्य से थोड़ी अधिक होती है, और YouTuber ने सुझाव दिया कि वास्तविक मूल्य रुपये में नीचे आ सकता है। 13,999 है। 4 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज विकल्प होने की उम्मीद है, जिसकी कीमत और भी कम हो सकती है।

टिप्सटर अभिषेक यादव ट्वीट किए की वैश्विक कीमत है रेडमी नोट 10 प्रो 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए 279 डॉलर (लगभग 20,400 रुपये) हो सकते हैं। के अनुसार पिछले लीक, यह कॉन्फ़िगरेशन एक आधार प्रतीत होता है, क्योंकि Redmi Note 10 Pro को दो रैम + स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन – 6GB + 128GB और 8GB + 128GB में भी उपलब्ध कराया जा सकता है। अन्य स्टोरेज मॉडल की कीमत लीक नहीं हुई है। Redmi Note 10 Pro के डार्क नाइट, ग्लेशियर ब्लू, ग्रैडिएंट ब्रॉन्ज, विंटेज ब्रॉन्ज और ओनेक्स ग्रे कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है।

विनिर्देशों के लिए, पिछली रिपोर्ट दावा है कि Redmi Note 10 Pro में 120Hz IPS डिस्प्ले होगी और 5,050mAh की बैटरी होगी। फोन के स्नैपड्रैगन 732G SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। यह क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। यह Android 11, आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित MIUI 12 चला सकता है।

Xiaomi भारत के प्रमुख मनु कुमार जैन की पुष्टि की कि Redmi Note 10 श्रृंखला में एक सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा, और उनका दावा है कि यह पहली बार है जब यह प्रदर्शन Redmi Note श्रृंखला में आ रहा है। रेडमी नोट 10 सीरीज़ भी है की पुष्टि की 108-मेगापिक्सेल सेंसर को एकीकृत करने के लिए, और यह संभवतः सबसे प्रीमियम मॉडल – रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स में शामिल किया जा सकता है।


क्या Mi 10i वनप्लस नॉर्ड किलर है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments