Home तकनीक और ऑटो Renault Kwid पर मिल रहा है 50 हजार रुपये का डिस्काउंट, जानिए...

Renault Kwid पर मिल रहा है 50 हजार रुपये का डिस्काउंट, जानिए क्या है पूरा ऑफर


रीनॉल्ट क्विड

Renault Kwid पर डिस्काउंट: रेनॉ ने अपनी सबसे सस्ती कार क्विड पर 50 हजार रुपये तक के विनियमन देने का फैसला किया है। कम बजट में कार खरीदने की प्लानिंग करने वालों के लिए रेनॉ का यह ऑफर बेहतरीन साबित हो सकता है।

रेनॉ फ्रांस की होने मानी कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी में से एक है, जिसने अब एक बम्पर विनियमन की घोषणा की है। रेनॉ ने अपनी कार सेगमेंट की सबसे सस्ती कार Renault Kwid की खरीद पर पूरे 50,000 रुपए के बम्पर कनेक्टिविटी की घोषणा की है।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार इस कार की खरीद पर आप 50,000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं, जिसमें 20,000 रुपए तक का कैश रिजर्व, 20,000 रुपए तक का एक्स बोनस दिया जा रहा है। वहीं कंपनी में 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी दे रहा है। वही आप इस कार को 5.99 प्रति के आकर्षक ब्याज दर के साथ फाइनेंस भी करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत में बजाज एवेंजर, रॉयल एनफील्ड और होंडा सीबी बाइक, जानें सबकुछ

रेना क्विड के फीचर्स क्या हैं?रेनॉ कंपनी ने इस कार में बहुत ही ख़ास फीचर्स दिए हैं। इस कार का स्पोर्टी लुक और स्पोर्टी डिज़ाइन भी इसके ख़ास बनाता है। इसके अलावा कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा, 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर सीट आर्मरेस्ट, यूजर एसी, डिजिटल स्पीडोमीटर, पावर स्टीयरिंग, रियर और एमएसी दोनों पैसेंजर के लिए 12 वोल्ट का पावर सॉकेट जैसे ख़ास फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: हुंडई ने सबसे अफोर्डेबल बेयोन एसयूवी लॉन्च की, सभी हाईटेक फीचर्स जानें

क्या है रेना क्विड के इंजन स्पेसिफिकेशन्स
हाल ही में कंपनी ने इस रीनॉल्ट kwid के अपडेटेड वर्जन को बाजार में उतारा था। यह कार बाजार में दो अलग पेट्रोल इंजन वैरिएंट के साथ उपलब्ध है। इसके एक वैरिएंट में कंपनी ने 1.0 की क्षमता वाले इंजन प्रयोग किया है, जो कि, 68hp की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीँ इसके दूसरे वैरिएंट में कंपनी ने 0.8 लीटर की क्षमता वाले पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है, जो कि, 54hp की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार की औसतन माइलेज 25 किलोमीटर तक है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments