Home देश की ख़बरें RISING UTTAR PRADESH 2021: न्यूज़ 18

RISING UTTAR PRADESH 2021: न्यूज़ 18


सबसे बड़ी सभा में योगी से लेकर अखिलेश करेंगे जवाब

सीएम आदित्यनाथ (सीएम योगी आदित्यनाथ) का संबोधन और उनसे सवाल जवाब का सिलसिला शाम 6 बजे से शुरू होगा।

लखनऊ। राइजिंग यूपी फिर से होने जा रहा है। सबसे बड़ी आबादी वाले राज्य के सबसे बड़े मंच पर सबसे बड़ी दिग्गज हस्तियों के एक साथ जमा होने का मौका आ गया है। बुधवार को दोपहर 2 बजे से राइजिंग यूपी का प्लेटफॉर्म प्रदर्शन होगा। हर साल होने वाला NEWS18 UP का सालाना जलसा राइजिंग यूपी आज लखनऊ में आयोजित करेगा। हर बार की तरह इस बार भी NEWS18 के मंच पर राज्य की बड़ी हस्तियां नज़र आएंगी। विभिन्न प्रकार और मान्यताओं के बड़े लोग NEWS18 के मंच से अपनी बात रखेंगे। जवाब ही एसएम के सवालों के जवाब भी देंगे। सवाल सत्ता पक्ष से तो केवल पूछे जाएंगे लेकिन, विपक्षी दलों के नेता भी इस घेरे से बाहर नहीं होंगे। सूबे का भला कैसे हो, इस पर दोनों पक्षों की राय ली जाएगी। सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।

विशेष बात ये है कि मंच से सिर्फ राजनीति की केवल बातें नहीं होंगी। राजनीतिक बातों के अलावा सांस्कृतिक दुनियाँ के सितारे भी मंच पर जगमगांगे। सुरों के सम्राट NEWS18 के मंच की शोभा बढ़ाएंगे। ये बॉलीवुड से लेकर लोक संगीत तक के महारथी शामिल होंगे। एक ओर पार्श्व सिंह सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य होंगे तो दूसरी ओर भोजपुरी के मनोज तिवारी और अवधी की मालिनी अवस्थी भी होंगे। कार्यक्रम में जिन बड़ी राजनीतिक हस्तियों को आप NEWS18 के माध्यम से सुन रहे हैं और देख रहे हैं उन्हें सीएम आदित्यनाथ के साथ साथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी शामिल हैं। इसके अलावा दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी NEWS18 के सवालों के जवाब देंगे। यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद और प्रदीप जैन आदित्य भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

यूपी पंचायत चुनव 2021: आरक्षण सूची जारी होते ही आधी रात को योगी सरकार ने 10 IAS अफसरों के तबादले किए।

सीएम योगी NEWS18 के इस मंच से कई मसलों पर बात करेंगे। इनमें 2022 में होने वाले विधानसभा की कठिनाइयों को शामिल किया गया है, साथ ही अपने चार साल का कार्यकाल के बारे में भी वे बताएंगे। सीएम आदित्यनाथ का संबोधन और उनसे सवाल जवाब का सिलसिला शाम 6 बजे से शुरू होगा। दूसरा पक्ष अखिलेश यादव ये बताएंगे कि साइकिल की सवारी किस पर और कितनी भारी रहेगी। अखिलेश यादव को संबोधन और उनसे सवाल-जवाब का सिलसिला दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या से बातचीत का टॉपिक रखा गया है – “केशव के राम”। इनका कार्यक्रम शाम 5.15 बजे से शुरू होगा। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा से सरकार के 4 साल पूरे होने पर सूबे की प्रगति के बारे में सवाल-जवाब किया जाएगा। दिनेश शर्मा का कार्यक्रम शाम 4.35 बजे से होगा।कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी

NEWS18 ने अपने करोड़ों दर्शकों की सुविधा के लिए सभी बड़ी हस्तियों के कार्यक्रमों को लाइव टेलिकास्ट करने का फैसला लिया है। उनके अलावा यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रज़ा, कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी, सपा नेता सुमाय्या राणा और मुस्लिम धर्मगुरु खालिद रशीद फरंगी महली से ‘बंटवारा बहु’लिटिक्स’ पर बातचीत होगी। कांग्रेस नेता सलमान खर्शीद और भाजपा नेता गौरव भाटिया की सियासत को हिन्दुत्व पसंद है ‘मुद्दा’ पर दो राय।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments