Home कैरियर SBI करेगा घर खरीदने में आपकी मदद, लॉन्च की नई वेबसाइट

SBI करेगा घर खरीदने में आपकी मदद, लॉन्च की नई वेबसाइट


SBI करेगा घर खरीदने में आपकी मदद, लॉन्च की नई वेबसाइट

होम लोन मार्केट में SBI के पास सबसे ज्यादा हिस्सेदारी है. वित्त वर्ष 2016-17 के दौरान बैंक का होम लोन करीब 17 फीसदी बढ़कर 2.23 लाख करोड़ रुपये पहुंच गया है.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने होम लोन पोर्टफोलियो को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम उठाया है. स्टेट बैंक ने घर खरीदने वालों के लिए इंटीग्रेटेड वेबसाइट ‘SBI Realty’ www.sbirealty.in लॉन्च की है. इस वेबसाइट से घर तलाशने वालों को काफी सहूलियत होगी. SBI के इस कदम का मकसद अपने होम लोन क्रेडिट का दायरा बढ़ाना है.

वेबसाइट में होंगे SBI अप्रूव्ड प्रोजेक्ट
SBI के मैनेजिंग डायरेक्टर (NBG) रजनीश कुमार ने बताया, ‘यह नई वेबसाइट कहीं ज्यादा विश्वसनीयता और साख के साथ कस्टमर्स को भरोसेमंद प्रोजेक्ट्स में अपने सपनों का घर खोजने में मदद करेगी.’ SBI Realty वेबसाइट कस्टमर्स को देश भर में SBI की तरफ से अप्रूव्ड 3,000 प्रोजेक्ट्स में अपना मनचाहा घर चुनने में मदद करेगी. यह प्रोजेक्ट्स 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में हैं.

होम लोन मार्केट में SBI के पास सबसे ज्यादा हिस्सेदारीहोम लोन मार्केट में SBI के पास सबसे ज्यादा हिस्सेदारी है. वित्त वर्ष 2016-17 के दौरान बैंक का होम लोन करीब 17 फीसदी बढ़कर 2.23 लाख करोड़ रुपये पहुंच गया है. बैंक ने कहा है, ‘वेबसाइट में 9.5 लाख होम यूनिट्स उपलब्ध हैं. कस्टमर्स शहरों के अलग-अलग इलाकों में प्रॉपर्टीज की कीमतों के मौजूदा और पिछले ट्रेंड की तुलना कर सकते हैं.’ SBI Realty वेबसाइट SBI की तरफ से मंजूरी प्राप्त सभी प्रोजेक्ट्स को दिखाएगी.

यह भी पढ़ें- SBI ग्राहकों को एक और तोहफा, 75% तक कम हुए NEFT-RTGS के चार्जेज

यह भी पढ़ें- SBI लाइफ IPO से जुटाएगी 1 अरब डॉलर से ज्यादा की रकम!

 








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments