Home तकनीक और ऑटो Tata Gravitas से 26 जनवरी को हट्टे-कट्टे, इन कारों से टक्कर होगी-...

Tata Gravitas से 26 जनवरी को हट्टे-कट्टे, इन कारों से टक्कर होगी- News18 हिंदी


नई दिल्ली। टाटा मोटर्स के नए साल में एसयूवी कार ग्रैविटास को लॉन्च करने की योजना बना रही है। कंपनी इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी दुनिया को 26 जनवरी को बताएगी। जिसके लिए कंपनी ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है। वहीं टाटा मोटर्स ने अभी तक इस कार की लॉन्चिंग डेट के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है। लेकिन जानकारों का मनना है कि इस कार की टक्कर बाजार में एमजी हेक्टर प्लस और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा से होगी।

टाटा हैपर के प्लेटफॉर्म पर की तैयार है- टाटा मोटर्स ने अपनी अपकमिंग एसयूवी कार ग्रेविट्स को OMEGARC प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। कंपनी ने इस प्लेटफॉर्म पर ही हैदर को तैयार किया है। उम्मीद की जा रही है कि टाटा ग्रैविटास औटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित की गई कार के समान ही स्टाइलिंश और कम्फर्ट कार होगी।

यह भी पढ़ें: KTM RC 200 का अपडेट वर्जन 2021 में होगा लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और कीमत

आपको बता दें ग्रवितास 7 सीटर एसयूवी कार होगी। जिसका मुकाबला एमजी हेक्टर प्लस, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के अलावा महिंद्रा की अपकमिंग नेक्स्ट जेनरेशन एक्सयूवी 500 से होगा।

यह भी पढ़ें: नए साल में खरीदने जा रही कार, तो जानिए पेट्रोल-डीज़ल कार और इलेक्ट्रिक कार में से कौन सा फायदा उठाने वाला है

टाटा ग्रैविटास की संभावित कीमत- 7 सीटर टाटा ग्रैविटास की कीमत लगभग 15 से 22 लाख रुपये के बीच में हो सकती है। वहीं कंपनी इस कार में आपको एफसीए सोर्स्ड 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन के साथ 6 स्पीड यूजर ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड तौर पर दे सकती है। वहाँ इस कार में 6 स्पीड अटारी ट्रांसमिशन का विकल्प भी होगा। एसयूवी का इंजन 170hp पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करेगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments