Home तकनीक और ऑटो TikTok पेरेंट बाइटडेंस इंडिया वर्कफोर्स, कमबैक का अनसुना कहता है

TikTok पेरेंट बाइटडेंस इंडिया वर्कफोर्स, कमबैक का अनसुना कहता है


चीन के बाइटडांस ने अपनी भारत टीम के आकार को कम करने का फैसला किया है और यह अनिश्चित है कि कंपनी भारत में कब वापसी करेगी, यह बुधवार को कर्मचारियों को आंतरिक ज्ञापन में कहा गया।

भारत ने तय किया है इसका प्रतिबंध बरकरार रखें शॉर्ट-फॉर्म वीडियो साझाकरण प्लेटफ़ॉर्म पर टिक टॉक और अनुपालन और गोपनीयता जैसे मुद्दों पर कंपनियों की प्रतिक्रियाओं की समीक्षा के बाद 58 अन्य चीनी ऐप।

पिछले साल दोनों देशों के बीच सीमा पर टकराव के बाद भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव के बीच ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

“हमें शुरू में उम्मीद थी कि यह स्थिति अल्पकालिक होगी … हम पाते हैं कि ऐसा नहीं हुआ है,” बाइटडांस रायटर द्वारा देखे गए कर्मचारियों के लिए एक आंतरिक ज्ञापन में लिखा गया है।

“हम बस जिम्मेदारी से पूरी तरह से कर्मचारी नहीं रह सकते हैं, जबकि हमारे ऐप अन-ऑपरेशनल रहते हैं … हमें नहीं पता कि हम भारत में कब वापसी करेंगे।”

पहले की बातचीत में, सूत्रों ने गैजेट्स 360 को बताया था कि प्रतिबंध के बाद, सरकार ने उन सभी कंपनियों से प्रतिक्रिया मांगी थी, जो डेटा एकत्र करने पर प्रतिबंध लगा रही थीं, और इसका उपयोग कैसे किया गया था। ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार प्रतिक्रिया से संतुष्ट नहीं थी, और पिछले सप्ताह एक नोटिस जारी किया, रिपोर्टों के अनुसार।

बाइटडांस ने निम्नलिखित बयान जारी किया संवाददाताओं से:

“हम नोटिस का मूल्यांकन कर रहे हैं और उचित रूप में इसका जवाब देंगे। 29 जून, 2020 को जारी किए गए भारत सरकार के निर्देश का अनुपालन करने वाली पहली कंपनियों में टीकटॉक शामिल थी। हम स्थानीय कानूनों और विनियमों का पालन करने के लिए लगातार प्रयास करते हैं और सरकार की किसी भी चिंता का समाधान करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं। टिकोटोक के प्रवक्ता ने कहा कि हमारे सभी उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता और सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

© थॉमसन रायटर 2021


क्या व्हाट्सएप की नई गोपनीयता नीति आपकी गोपनीयता को समाप्त करती है? हमने इस पर चर्चा की कक्षीय, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments