Home कैरियर Twitter की बड़ी घोषणा: अगर आपके पास भी हैं फॉलोअर्स तो अब...

Twitter की बड़ी घोषणा: अगर आपके पास भी हैं फॉलोअर्स तो अब हर महीने कमा सकेंगे पैसे, डिटेल में जानिए कैसे?


twitter

माइक्रो ब्लाॅगिंग साइट ट्विटर (Twitter )ने आज अपने यूजर्स के लिए बड़ा ऐलान किया है. ट्विटर ने गुरुवार को दो नए फीचर का ऐलान किया है, नए फीचर के साथ ही कंपनी अब यूजर्स को कमाने का मौका भी देगी.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 26, 2021, 10:21 AM IST

नई दिल्ली. माइक्रो ब्लाॅगिंग साइट ट्विटर (Twitter )ने आज अपने यूजर्स के लिए बड़ा ऐलान किया है. ट्विटर ने गुरुवार को दो नए फीचर का ऐलान किया है, नए फीचर के साथ ही कंपनी अब यूजर्स को कमाने का मौका भी देगी. कंपनी के ऐलान के मुताबिक, अब यूजर्स को अपने फॉलोअर्स को अतिरिक्त कंटेंट दिखाने और समूह आधारित विशेष कंटेंट बनाने और समूह में शामिल करने की सुविधा मिलेगी. ट्विटर में दिखने वाले ये दो बदलाव उन मॉडल पर भी फिट बैठेंगे जो दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खासे सफल और लोकप्रिय हैं.

जानिए, हर महीने कितनी होगी कमाई?
इंटरनेशनल बेवसाइट The Verge के मुताबिक, इसमें एक सुपर फॉलो पेमेंट फीचर होगा जिसमें यूजर्स अपने फॉलोअर्स को अधिक कंटेंट तक पहुंच देने के लिए पैसा ले सकेंगे. इसमें बोनस ट्वीट, कम्युनिटी ग्रुप तक पहुंच, न्यूजलेटर की सदस्यता शामिल है. ट्विटर ने स्क्रीनशॉट के जरिए दिखाया है कि किस तरह ट्विटर यूजर्स हर महीने 4.99 डॉलर कमा सकते हैं. ट्विटर अपने यूजर्स को अपने फैंस के जरिए कमाई का जरिया मुहैया कराना चाहता है.

ये भी पढ़ें- 








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments