Home देश की ख़बरें UP News: अखिलेश यादव का भाजपा पर 'प्रहार', बोले- पश्चिम बंगाल की...

UP News: अखिलेश यादव का भाजपा पर ‘प्रहार’, बोले- पश्चिम बंगाल की जनता को भ्रमित कर रहे हैं CM योगी


अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को समर्थन का ऐलान किया है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी (सीएम योगी) पर समाजवादी पार्टी (समाजवादी पार्टी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (समाजवादी पार्टी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (सीएम योगी) को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वहां की जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी ममता बनर्जी की अगुवाई के साथ तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगे। यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान भ्रम और प्रोपेगंडा फैलाकर सत्ता पर काबिज होना चाहती है, लेकिन समाजवादी पार्टी भाजपा की यह साजिश सफल नहीं हो पाएगी।

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के मतदाताओं को भ्रमित कर रहे हैं। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने पश्चिम बंगाल के मतदाताओं से अपील की कि वे भाजपा के झांसे में न आयें। भाजपा नफरत की राजनीति करती है। उससे सतर्क रहना लोकतंत्र के हित में है।

टीएमसी की जीत, एसपी की जीत
यही नहीं, अखिलेश यादव ने राइजिंग यूपी (राइजिंग यूपी 2021) के मंच से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को समर्थन का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ममता बनर्जी को विधानसभा चुनाव में समर्थन दे रही है। जबकि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और पार्टी के तमाम कार्यकर्ता चुनावों में टीएमसी के लिए प्रचार करेंगे। इसके अलावा अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ दिनों पहले उनकी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात हुई थी। मैंने उनसे कहा कि बंगाल में टीएमसी की जीत सपा की जीत होगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में इस समय बीजेपी और उसके सहयोगी दल छिपे हुए हैं। जैसे ही चुनाव खत्म होंगे बीजेपी के छिपे हुए सहयोगी दल यूपी आ जाएंगे, लेकिन प्रदेश की जनता अब उन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments